Wednesday, 15 May, 6.59 am बॉलीवुड टशन

होम
Film Bharat: अली अब्बास ज़फर ने पार्टीशन सीन को बताया सबसे मुश्किल शूट.De De Pyaar De: अरिजीत की आवाज़ में गाना "दिल रोई जाए" ने दिलाई, सोनू और टीटू की याद

Film Bharat: अली अब्बास ज़फर ने पार्टीशन सीन को बताया सबसे मुश्किल शूट.

फिल्म "भारत" के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने अपने ट्विटर अकाउंट से पार्टीशन सीन के फोटोस के साथ ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया। जिसमे उन्होंने लिखा की फिल्म में सबसे ज़्यादा मुश्किल पार्टीशन के टाइम दोहराने में आयी. अली अब्बास ज़फर ने लिखा इतिहास को दोहराने में सबसे ज़्यादा मुश्किलात आये.

अली अब्बास ज़फर ने साथ ही कुछ फिल्म के फोटोज़ शेयर किये है. जो की ट्रैन का सीन है, जिसमे भगदड़ मची हुई है, उसी बिच जैकी श्रॉफ काले कोट में ट्रैन के ऊपर मशक्कत करते हुए चढ़ते नज़र आ रहे है. सीन में भारत और पकिस्तान का पार्टीशन के समय को दर्शाया गया है.

फिल्म भारत का सबसे कठिन सीन बताया और उसे फिल्माने में काफी समय लगा और पूरी टीम ने इस सीन में बहुत मेहनत की. सीन में पूरी तरह से सच्चाई दिखाने लिए और वो सीन को रियल दिखाने के लिए भगदड़ वाले सीन को दर्शाने में बहुत मुश्किल हुई, लेकिन पूरी तरह से अच्छा शूट हुआ.

De De Pyaar De: अरिजीत की आवाज़ में गाना "दिल रोई जाए" ने दिलाई, सोनू और टीटू की याद

फिल्म भारत में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और तब्बू नज़र आएंगी। फिल्म भारत ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज़ की जाएगी। वही फिल्म के अभी तक तीन गाने आ चुके है. और जल्द ही फिल्म का मोटिवेशनल गाना ज़िंदा आने वाला है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bollywood Tashan
Top