Monday, 13 May, 6.22 pm बॉलीवुड टशन

होम
Kabir Singh Film Trailer Review: शाहिद कपूर करेंगे प्यार में दीवानगी की हर एक हद पार.

Kabir Singh Film Trailer Review: शाहिद कपूर करेंगे प्यार में दीवानगी की हर एक हद पार.

शाहिद कपूर काफ़ी लम्बे अरसे बाद लव स्टोरी लेकर आ रहे है, कबीर सिंह एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो प्रीति (किआरा अडवाणी) के प्यार में पागल है और दीवानगी की हर एक हद्द पार करने को तैयार है. शाहिद कपूर एक ज़िद्दी और ग़ुस्सेल किस्म के इंसान का किरदार निभा रहा है. जो अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद्द तक जा सकता है.

Street Dancer 3D हिप हॉप करते नज़र आएंगे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर।

ट्रेलर से समझ आता है, यह प्यार में पागल कबीर सिंह की कहानी है, जो एक मेडिकल स्टूडेंट है. अपने कॉलेज में प्यार में पड़ने वाली प्रीति के प्यार में हर एक हद्द पार कर जाता है, और उसके जाने के बाद सिगरेट और शराब का लती हो जाता है. 2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर में शाहिद कपूर की मोहब्बत का बागी हो जाने को बखूबी दर्शाया है.

फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही बारीकी से एडिट किया गया है, कबीर सिंह तेलुगु ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है. जो की साउथ में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी है जिन्होंने साउथ की अर्जुन रेड्डी को अपने निर्देशन में बनाया था. और इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है भूषण कुमार, मुराद खेतानी, किशन कुमार और आश्विन वर्दे ने.

आखिर में म्यूजिक ऐसा हो जो रीमेक वाली भाषा के दर्शकों को किरदारों के आसपास का लगे। टी सीरीज और सिने 1 की फिल्म कबीर सिंह इन सारे पैमानों पर अपने ट्रेलर में खरा उतारते दिख रही है। अरिजीत की आवाज़ ने इस लव स्टोरी को चार चाँद लगा दिए है.

कबीर सिंह 21 जून से सिनेमा घरो में दस्तक देगी। साथ ही आपको बता दे इस फिल्म के बाद किआरा आडवाणी की अक्षय कुमार के साथ "गुड न्यूज़" भी आने वाली है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bollywood Tashan
Top