Friday, 10 May, 3.43 pm बॉलीवुड टशन

होम
Movie Review: करण जौहर की फिल्म SOTY 2 ने मचाया धमाल।

Movie Review: करण जौहर की फिल्म SOTY 2 ने मचाया धमाल।

करण जौहर की फिल्म SOTY 2 फिल्म आज रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया तीनो अहम किरदार में नज़र आ रहे है. अभिनेत्री तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय की ये डेब्यू फिल्म है. करण जौहर की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 1 से तीनो एक्टर्स वरुण धवन, सिद्धांत मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने अपना डेब्यू किया था.

Salman Khan New Film: जासूसी फिल्म 'वेटरन' में नज़र आएंगे सलमान खान.

SOTY 2 को पुनीत मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित किया गया है, जो फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर और 'मैं हूं ना' के बीच कहीं है. रोहन सचदेवा, जो टाइगर श्रॉफ प्ले कर रहें है, वो फिल्म में आकर्षण का केंद्र है. एक ऐसा स्टूडेंट, जो मध्यम वर्गीय पिशोरीलाल चमनदास कॉलेज (जेजेडब्ल्यूएस में आमिर खान के राजपूत कॉलेज के संदर्भ में) से हॉप, स्किप और डांस के जरिए प्रतिष्ठित सेंट टेरेसा कॉलेज में जाता है.

ताकि अपने बचपन के प्यार मिया के करीब रह सके, जो फिल्म में तारा सुतारिया प्ले कर रही हैं और पहले से ही उस कॉलेज की स्टूडेंट है. पहले भाग की तरह इस फिल्म में भी एक क्लास डिफरेंस है, जिसमें सेंट टेरेसा सभी चीजों के लिए खड़ा हैं. इस इंस्टीट्यूशन के स्टार्स सिब्लिंग श्रेया और मानव (अनन्या पांडे और आदित्य सील)हैं.

रोहन को न केवल अपना प्यार उस रिच ब्रैट से वापस जीतना है, बल्कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर ट्रॉफी भी जीतनी है और एक खेल प्रतियोगिता में अपनी टीम को जीत की तरफ ले जाना है, जिसका सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा कबड्डी मैच है. कहने की जरूरत नहीं है कि रोहन, श्रेया और मिया के बीच ये एक लव ट्राएंगल है.

Bharat New Song: 'ऐथे आ' या 'इश्क़ दी चाशनी' कौन सा गाना है बेहतर।

फिल्म के लीड्स काफी प्यारे हैं. तारा सुतारिया एक हॉटी हैं. उसके पास एक्स-फैक्टर और काफी अट्रैक्टिव है. हालांकि लोगों को फिर भी लगता है कि उनका कैरेक्टर और अच्छी तरह से परिभाषित किया जा सकता था. अनन्या पांडे एक पुअर लिटिल रिच किड का कैरेक्टर अच्छी तरह से करती है, लेकिन वो अपनी भूमिका के साथ मजेदार लगती हैं. आदित्य सील कैम्पस डूड के रूप में और विरोधी प्रतिगामी के रूप में प्रिडिक्टेबल है.

तो फिल्म औसतन है और एंटरटेनमेंट के नज़रिये से एक दम परफेक्ट है. आपको फिल्म बहुत एंटरटेन करेगी और वही टाइगर श्रॉफ का डांस और एक्शन आपका दिल जीत लेगा।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bollywood Tashan
Top