Thursday, 09 May, 6.59 am बॉलीवुड टशन

होम
Salman Khan New Film: जासूसी फिल्म 'वेटरन' में नज़र आएंगे सलमान खान.Film Bharat के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने सलमान खान का एक दमदार लुक शेयर किया।

Salman Khan New Film: जासूसी फिल्म 'वेटरन' में नज़र आएंगे सलमान खान.

सलमान खान जल्द ही नयी जासूसी फिल्म 'वेटरन' के रीमेक में नज़र आएंगे और एक बार फिर से अतुल अग्निहोत्री की फिल्म में नज़र आएंगे। सलमान की वेटरन तीसरी फिल्म होगी, जो किसी फिल्म का रीमेक होगी. इससे पहले भारत और टयूबलाइट फिल्में भी ऑफिशियल रीमेक फिल्में रही हैं.

Bharat New Song: 'ऐथे आ' या 'इश्क़ दी चाशनी' कौन सा गाना है बेहतर।

कोरियन फिल्म वेटरन एक जासूस के इर्द-गिर्द की कहानी है. सलमान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि वह वेटरन कर रहे हैं और अतुल अग्निहोत्री के पास इसके राइट्स हैं. यह एक बेहतरीन फिल्म है. सलमान ने कहा कि वह इस फिल्म को संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह के बाद शुरू करेंगे.

Film Bharat के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने सलमान खान का एक दमदार लुक शेयर किया।

सलमान खान अभी 2020 तक कई फिल्मों में व्यस्त हैं. भारत फिल्म की रिलीज़ के बाद वह दबंग 3 की शूटिंग और उसके प्रोमोशन में व्यस्त हो जायेंगे. इसी बीच वह किक फिल्म का दूसरा भाग भी पूरा करने वाले हैं. फिर वह संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह की शूटिंग करने वाले हैं, जिसके बारे में चर्चा है कि फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी और फिल्म में आलिया सलमान खान के साथ होंगी.

फिलहाल सलमान खान अपनी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म का शूट मुंबई फिल्म सिटी में चल रहा है, उनके साथ साउथ के स्टार किच्चा सुदीप विलन में के किरदार में नज़र आएंगे। साथ ही बता दे किच्चा सुदीप मुंबई के शेड्यूल में शूट करेंगे। शूट के साथ ही सलमान खान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त है और जल्द ही अपनी फिल्म इंशाल्लाह का शूट शुरू करेंगे।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bollywood Tashan
Top