Sunday, 20 Sep, 7.10 am Bollyycorn

होम
21 सितंबर से 2 अक्टूबर की सुबह नींद से उठते ही इन 6 राशियों को मिलेगी खुशखबरी

कन्या, मकर राशि:-

आप पिछले कुछ समय से अपनी अंतरात्मा की आवाज को उपेक्षित करते आ रहें हैं जो आपको स्वस्थ जीवन के तरीके अपनाने के लिए कह रही है ǀ आप हमेशा से जानते हैं कि क्या करना सही है लेकिन कर नही पा रहे थे ,आप इसपर ध्यान देंगे आप अपना पूर्ण रूप से विश्लेष्ण करेंगे क्योंकि अब आप और अधिक लापरवाही के मूड में नही हैं ǀऐसी योजना बनाएं जिसपर आप चल पायें ǀ घर में परेशानियाँ पैदा हो सकती हैं- लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें। कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियाँ आएंगी- ख़ास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। सम्भव है कि आपके जीवनसाथी की वजह से आपकी प्रतिष्ठा को थोड़ी ठेस पहुँचे।

वृष ,कुंभ : -

सोचे हुए सभी काम पूरे हो जायेंगे, अचानक कहीं से इनको भारी धन लाभ हो सकता है, इनको अपने नसीब का पूरा साथ मिलने वाला है। इनके सभी कार्य तेजी से बनेगे। वर्षो पुरानी मनोकामनाएं इन दिनों में पूरी हो सकती हैं। बेरोजगार लोगो रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे। भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी और दांपत्य जीवन सुखमय होगा, आप तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। घर में सुख समृद्धि रुपया-पैसा लगातार बढ़ेगा

तुला, कुंभ राशि :-

मानसिक और नैतिक शिक्षा के साथ शारीरिक शिक्षा भी लें, केवल तभी सर्वांगीण विकास संभव है। याद रखें कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ दिमाग़ निवास करता है। आपको भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है। मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपको दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है। विवादों की एक लम्बी कड़ी आपके रिश्तों को कमजोर कर सकती है अत: इसे हल्के में लेना ठीक नहीं होगा। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bollyycorn
Top