Thursday, 09 Jul, 2.23 pm CN24 News Hindi

गैजेट्स
14 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा Realme का सस्ता स्मार्टफोन C11

Realme C11 को भारत में 14 जुलाई मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी ने गुरुवार को एक प्रेस इनवाइट के जरिए दी है. इस नए रियलमी फोन को हाल ही में बजट सेगमेंट में कंपनी के नए ऑप्शन के तौर पर पेश किया गया था. इसकी खास बात ये है कि इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है और इसका रियर डिजाइन भी काफी नया है.

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक Realme C11 को भारत में डिजिटल लॉन्च इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट की शुरुआत 14 जुलाई को दोपहर 1 बजे से होगी. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स- फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब के जरिए की जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें Realme C11 को पिछले महीने मलेशिया में लॉन्च किया गया था. इसे मिंट ग्रीन और पीपर ग्रे कलर ऑप्शन में उतारा गया था.

Realme C11 की कीमत का ऐलान फिलहाल नहीं किया गया है. हालांकि इसकी कीमत भारत में मलेशिया वाली कीमत के आसपास रखी जा सकती है. मलेशिया में इसकी कीमत सिंगल 2GB + 32GB वेरिएंट के लिए MYR 429 (लगभग 7,500) रुपये रखी गई है. ऐसे में भारत में भी कीमत 10 हजार रुपये के अंदर रखे जाने की पूरी संभावना है.

Realme C11 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये एंड्रॉयड 10 बेस्ड Realme UI पर चलता है और इसमें 6.5-इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 2GB रैम के साथ MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मौजूद है. इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 13MP और सेकेंडरी कैमरा 2MP का है. सेल्फी के लिए यहां 2MP का कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: CN24 News Hindi
Top