Thursday, 09 Jul, 1.49 pm CN24 News Hindi

होम
गुजरात : अहमदाबाद : क्राइम ब्रांच के नाम से महिला से छीने 2 लाख रुपये, मामला दर्ज

अहमदाबाद शहर के आनंदनगर क्षेत्र में घर पर कोस्मेटिक का व्यापार करती महिला से दो लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है। क्राइम ब्रांच के नाम से धमकाकर दो जनों ने उससे 2 लाख रुपये छीन लिये। इसके बाद फोन करके आये दिन रुपयों की मांग करते थे। अंत में परेशान होकर महिला ने आनंदनगर पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवायी है।

जानकारी के मुताबिक आनंदनगर क्षेत्र के व्रज अपार्टमेन्ट में रहती हेतल भट्ट घर पर ही महिला संबंधित कोस्मेटिक वस्तुएं बेचती थी। छह जुलाई के दिन दोपहर के समय वह घर पर थी। तभी दो महिला और पुरुष उसके घर पर आये। दोनों महिला को धमकाने लगे क्राइम ब्रांच से हैं और आप गलत काम करती थी। दोनों के धमकाने से महिला काफी डर गयी। इसके बाद दोनों सेटलमेन्ट की बात करने लगे और 6 लाख रुपये मांगने लगे।

महिला ने कहा इतने रुपये नहीं है। एक लाख रुपये नगद हैं और एक लाख रुपये के गहने हैं। इस तरह दोनों दो लाख लेकर फरार हो गये। महिला ने आनंदनगर पुलिस को बताया कि आरोपी रुपये लेने के बाद भी फोन कर और रुपये देने की बात करते थे।

उन्हें आये दिन फोन पर धमकी जा रही थी। इससे पहले परेशान होकर थाने पहुंची। आनंदनगर पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: CN24 News Hindi
Top