Tuesday, 02 Jun, 1.51 pm CN24 News Hindi

ब्रेकिंग न्यूज़
प्रतापगढ़ - जमानत पर जेल से छूटकर आए युवक को पेड़ से बांधकर फूंका, नाराज लोगों ने पुलिस की दो गाड़ियों में आग लगाई

  • फतनपुर थाना क्षेत्र का मामला, सोमवार दोपहर से लापता था युवक, देर शाम अधजला शव मिला
  • पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने जमकर मचाया उत्पात, तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस और पीएसी तैनात
ये तस्वीर प्रतापगढ़ की है। यहां एक युवक की हत्या के बाद ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी फूंक दी।

सीएन 24

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले में सोमवार रात एक युवक को अगवा करने के बाद पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया गया। घटना फतनपुर थाना क्षेत्र के कहला गांव की है। वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पथराव करते हुए यूपी पीआरवी 112 और थाने की जीप को फूंक दिया। पुलिसवालों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। मौके पर तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स और पीएसी लगाई गई है। एसपी और अन्य अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की।

वीडियो शेयर करने पर प्रेमिका के घर वालों ने केस दर्ज कराया था
कहला गांव के मजरा भुजैनी निवासी रणविजय पटेल के बेटे अंबिका का गांव की एक युवती से प्रेम संबंध था। जिसको लेकर दोनों परिवारों के बीच कई बार विवाद हो चुका था। युवती का सिपाही के पद पर चयन हो गया और वह कानपुर जिले में तैनात है। आरोप है कि 4 महीने पहले अंबिका ने प्रेमिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। नाराज होकर महिला सिपाही के घर वालों ने अंबिका के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

हाल ही में जमानत पर छूटकर घर आया था
इसके बाद पुलिस ने अंबिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। कुछ दिन पहले वह जमानत पर जेल से छूटकर घर आया था। आरोप है कि सोमवार दोपहर कुछ लोग घर आए और अंबिका को उठा ले गए। देर शाम तक वह वापस नहीं आया। रात करीब साढ़े 9 बजे परिजन उसे ढूंढने निकले तो नहर के बगल स्थित स्कूल के पास बाग में अंबिका का अधजला शव मिला। आरोप है कि अंबिका को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया गया था।

कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पहले यूपी 112 फिर फतनपुर थानाध्यक्ष पहुंचे। इस बीच गांव के लोग एकत्र हो गए थे। ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। किसी तरह पुलिसकर्मी जान बचाकर भागे तो ग्रामीणों ने पुलिस के वाहन को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने पर कई थानों का पुलिसबल, पीएसी समेत एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी पूर्वी गांव पहुंचे। फिलहाल, हालात तनावपूर्ण हैं। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: CN24 News Hindi
Top
// // // // $find_pos = strpos(SERVER_PROTOCOL, "https"); $comUrlSeg = ($find_pos !== false ? "s" : ""); ?>