Tuesday, 02 Jun, 1.41 pm CN24 News Hindi

होम
यूपी - बागपत में भाजपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, नाराज ग्रामीणों ने घेरकर दो हमलावरों को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

  • रमाला थाना क्षेत्र के बासौली गांव की घटना
  • तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिसबल तैनात
यह तस्वीर भाजपा नेता के बेटे शेखर की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सीएन 24

बागपत. उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन में ढील मिलते ही क्राइम का ग्राफ अचानक बढ़ गया है। ताजा मामला बागपत जिले में रमाला थाना क्षेत्र का है। यहां बासौली गांव में आटा पिसवाने को लेकर हुए विवाद में सोमवार शाम शामली के भाजपा पिछड़ा वर्ग कल्याण प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद ग्रामीणों ने दो हमलावरों को पीट-पीटकर मार डाला। हत्याकांड की सूचना मिलते ही तीन थाने के पुलिसबल के साथ एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव मौके पर पहुंचे और जांच की।

दरअसल, बासौली गांव में प्रकाश कश्यप की आटा चक्की है। सोमवार शाम प्रकाश के भतीजे शेखर कश्यप और गांव निवासी निशांत तोमर के बीच आटा पिसाई को लेकर विवाद हाे गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि 20-25 हमलावरों ने चक्की चलाने वाले शेखर कश्यप के घर पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे शेखर (18 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि गोली लगने से उधा देवी (70 साल), पुनीत, सुमित और पड़ोसी श्योरण भी जख्मी हो गए।

हमला के बाद बाइक से भाग रहे दोनों युवकों को पकड़ा, फिर पीटा गया
फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। हमले से गुस्साए ग्रामीणों ने हमलावरों को घेर लिया। खुद को घिरता हुआ देख हमलावरों ने ग्रामीणों पर भी हमला बोला, जिससे लोगों का गुस्सा और बढ़ गया। वारदात को अंजाम देकर बाइक से भाग रहे दो हमलावर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। ग्रामीणों ने दोनों की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा- आपसी रंजिश में घटना हुई
घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वारदात में घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि मरने वाले हमलावरों में एक बावली और दूसरा सूप गांव का रहने वाला है। आपसी रंजिश में ये पूरी घटना हुई है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: CN24 News Hindi
Top
// // // // $find_pos = strpos(SERVER_PROTOCOL, "https"); $comUrlSeg = ($find_pos !== false ? "s" : ""); ?>