Thursday, 16 Jan, 8.06 pm Cricket Panchayat

सीरीज
IND vs AUS: दूसरे वनडे मैच का सीधा प्रसारण कब, कहाँ और कैसे देखें

INDvsAUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में दूसरा वनडे मैच 17 जनवरी के दिन राजकोट में खेला जाने वाला है. भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया से पहले ही अपना पहला वनडे मैच हार चुकी है. उस मैच में भारत की टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. निश्चित रूप से यह एक बड़ी हार थी और वनडे के अंदर जिस तरीके से टीम इंडिया पिछले कुछ समय से प्रदर्शन कर रही है, उसके बाद ऑस्ट्रेलिया से इस तरीके से हारना 10 विकेट से हार टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर थी.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में हमेशा से ही जो मैच हुए हैं वह काफी रोमांचक मैच होते रहे हैं. दोनों ही टीम इस समय विश्व की टॉप की शक्तिशाली टीम हैं. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन लेकिन इस वनडे सीरीज में काफी कमजोर नजर आ रही है. टीम इंडिया बिखरी हुई है. टीम इंडिया के पास बेशक रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बल्लेबाज हैं लेकिन इसके बावजूद भी टीम इंडिया बिखरी हुई दिख रही है वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया एक स्ट्रांग टीम में ऑस्ट्रेलिया का हर खिलाड़ी जानता है कि उसको किस तरीके से अपनी टीम के लिए खेलना है.

Bharat aur Australia ka dusra match kb shuru hoga

टीम इंडिया का प्रदर्शन अब दूसरे वनडे मैच में कहीं न कहीं रोहित शर्मा और विराट कोहली के ऊपर आकर टिकने वाला है. रोहित शर्मा और विराट कोहली इन दोनों बल्लेबाजों में से अगर कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करता है तब उस स्थिति में टीम इंडिया व ऑस्ट्रेलिया को हराती हुई नजर आ सकती है.

Ind vs Aus 2nd ODI match ka sidha Prasaran kab kahan aur kaise dekhen | Ind VS Aus

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में यह मैच दूसरा वनडे मैच 17 जनवरी को राजकोट के मैदान पर होने वाला है. राजकोट के मैदान की एक खासियत यह भी है कि यहां पर गेंद बहुत अधिक उछाल नहीं लेती है लेकिन स्पिनर्स के लिए यहां की पिच हमेशा से ही मददगार नजर आई है. राजकोट का मैदान काफी बड़ा ग्राउंड है जहां पर बल्लेबाजों को स्टेडियम से गेंद बाहर भेजने के लिए या फिर बाउंड्री लेने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में शुरू होने वाला दूसरे वनडे मैच दोपहर के 1:30 बजे शुरू हो जाएगा। यह मैच स्टार स्पोर्ट्स के ऊपर प्रसारित किया जाएगा साथी साथ आपको बता दें कि हॉटस्टार के ऊपर भी आप इस मैच को देख सकते हैं.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Cricket Panchayat
Top