Wednesday, 18 Apr, 8.32 am दैनिक नवज्योति

राजस्थान
शिक्षक ने छात्रा पर बनाया धर्म परिवर्तन का दवाब, नही करने पर भेजे अश्लील संदेश

अलवर। राजस्थान के अलवर शहर के मिशनरी स्कूल में अध्ययनरत छात्रा को स्कूल के ही शिक्षक द्वारा धर्म परिवर्तन नही करने पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने का मामला सामने आया है। इससे आक्रोशित परिजनों और विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल के लोगो ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। इस मसले पर स्थानीय पार्षद ओैर अरावली विहार थानाधिकारी के बीच जमकर नोकझोक हुई। हंगामा बढ़ता देख अतिरिक्त पुलिस जाप्ता मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने समझाइश कर सभी लोगो को भेज दिया और लड़की के पिता को रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए थाने ले आई।

सेंट एसलम स्कूल में कक्षा नौ की 15 वर्षीय छात्रा को स्कूल का वाइस प्रिन्सिपल जोर्जिस बिट्रो मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। जिसकी जानकारी परिजनों को लगने के बाद बुधवार सुबह परिजनों ने स्कूल पहुंच कर हंगामा किया और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई। इसकी सूचना के बाद शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल, पार्षद सुरजीत सिंह भमलोत और नवजोत ङ्क्षसह भमलोत सहित विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के लोग मौके पर पहुँच गए और पुलिस से आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने की मांग की।

स्कूल में हंगामे की सूचना पर भारतीय पुलिस सेवा के अनिल बेनीवाल मौके पर पहुंचे और लड़की के पिता को रिपोर्ट दर्ज करवाने पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही का आश्वासन दिया। हंगामे के बाद जूनियर फादर फरार हो गया।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Dainik Navajyoti
Top