Sunday, 02 Feb, 12.11 pm दिलेर समाचार

होम पेज
जामिया के बाद शाहीन बाग में चली गोली, तो बॉलीवुड एक्टर बोल दी ये बात

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में शनिवार शाम एक युवक ने गोलीबारी की, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी पैदा हो गई. वहां मौजूद पुलिस ने हालांकि गोली चलाने वाले युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. शाहीन बाग में गोलीबारी की यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब इसके दो दिन पहले गुरुवार को जामिया के छात्रों द्वारा निकाले जा रहे एक मार्च पर एक किशोर ने गोली चला दी थी, जिसमें जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय का एक छात्र घायल हो गया था. इस घटना पर टीवी एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) ने रिएक्शन दिया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. अनूप सोनी (Anup Soni) ने ट्वीट में लिखा: "किसी भी देश का युवक बंदूक उठाये, ये सोच कर कि ऐसा करके वो अपने धर्म की सेवा कर रहा,चाहे वो किसी भी धर्म का क्यों ना हो. ये स्थिति किसी भी देश के लिए, किसी भी धर्म के लिए अच्छी नहीं है". अनूप सोनी ने इस तरह इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है. उनके ट्वीट पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. बता दें कि एक्टर अनूप सोनी समसामयिक मुद्दों पर हमेशा अपनी राय पेश करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई बॉलीवुज फिल्मों में भी काम किया है.
बता दें कि बीते दिनों जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia) के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे. तभी एक युवक आया और उसने 'ये लो आज़ादी' और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई. गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी. शादाब को होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. बाद में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में उत्तरी राज्यों के हजारों लोगों और छात्र संगठनों ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया. इनमें से बहुत से लोग ऐसे थे जो दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में चल रहे सीएए विरोधी धरने का भी हिस्सा रहे हैं.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Diler Samachar
Top