Saturday, 28 Mar, 11.27 am दिलेर समाचार

होम पेज
खुशखबरी: क्या नहीं होगा टी-20 वर्ल्ड कप? ICC ने कही ये बात

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने टेलीकॉन्फ्रेंस के लिए जरिए बैठक की और वो इस बात को लेकर आश्वस्त है कि इसी साल आस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) तय वक्त पर ही होगा. इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है और इसी वजह से टोक्यो ओलंपिक 2020 को टाल दिया गया है. इसके बावजूद टी-20 विश्व कप को लेकर आईसीसी आश्वस्त दिख रही है.

टी-10 वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाना है. आईसीसी की बैठक में ये तय हुआ है कि टी-20 वर्ल्ड कप समय पर ही होगा, रणनीति में किसी तरह का बदलाव नहीं करेंगे. आईसीसी की रणनीति है कि टूर्नामेंट समय पर ही हों और सभी तरह की संभावनों पर नजर रखी जा रही है. ये क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशी की खबर साबित हो सकती है, जो टोक्यो ओलंपिक 2020 के रद्द होने के बाद निराश थे. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) और जापान की सरकार ने खेलों को महाकुंभ ओलंपिक को 1 साल के लिए टालने का फैसला किया था. दुनियाभर के कई खेल आयोजन या तो रदद हो गए हैं, या फिर भविष्य के लिए टाल दिए गए हैं. खेल ओयोजन से बीमारी फैलने का खतरा है, ऐसे में अभी इसी रोकना ही बेहतर विकल्प है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Diler Samachar
Top