Wednesday, 29 Jan, 10.35 am दिलेर समाचार

होम पेज
फिर आया दबंग खान को गुस्सा, सेल्फी ले रहे फैन से छीना फोन

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, गोवा एयरपोर्ट पर सलमान खान (Salman Khan Video) के साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके आगे-आगे चल रहा था, लेकिन तभी भाईजान ने उस फैन का मोबाइल छीन लिया और वहां से आगे बढ़ गए. सलमान खान का ऐसा व्यवहार देखकर हर कोई हैरान रह गय. अब नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत (Pramood Sawant) से सलमान खान की गोवा में एंट्री बैन करने की तब तक मांग की है, जब तक सलमान खान सावर्जनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेते.

वहीं, गोवा के जनरल सेक्रेटरी और पूर्व सांसद नरेंद्र सवाइकर (Narendra Sawaikar) ने भी सलमान खान के इस व्यवहार को बेहद ही बेकार बताया था और साथ ही उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से माफी की भी मांग की थी. एनएसयूआई गोवा के प्रसिडेंट अहराज मुल्ला ने सलमान खान से माफी की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को लिखा, "मैं आपकी अथॉरिटी से यह निवेदन करता हूं कि कृप्या इस मामले को गंभीरता से देखें और एक्टर से माफी की मांग करें क्योंकि यह सावर्जनिक रूप से फैन का अपमान है, इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक एक्टर को गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए."

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) के इस व्यवहार की गोवा बीजेपी जनरल सेक्रेटरी नरेंद्र सवाइकर ने ट्वीट करते हुए निंदा की थी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "सेलेब्रिटी होने के नाते फैन और लोग सावर्जनिक जगहों पर आपके साथ सेल्फी लेंगे, लेकिन आपका यह व्यवहार काफी निंदनीय है. आपको बिना शर्त सार्वजनिक माफी मांगनी होगी."

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Diler Samachar
Top