Tuesday, 28 Jan, 9.59 am दिलेर समाचार

होम पेज
Sharjeel Imam की तलाश में छापामारी जारी, भाई हिरासत में

Sharjeel Imam की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एंटी-सीएए प्रोटेस्ट के दौरान अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और फिर दिल्ली के शाहीनबाग में दिए गए उनके भाषणों की क्लीपिंंग सामने आने के बाद छह राज्यों में उसके खिलाफ देशद्रोह के केस दायर हो चुके हैं। ये राज्य हैं बिहार, असम, अरुणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और मणिपुर। Sharjeel Imam मूल रूप से बिहार के जहानाबाद जिले के काको का रहने वाला है। मंगलवार को भी जहानाबाद में छापा मारा गया, हालांकि Sharjeel Imam नहीं मिला। उसके भाई को हिरासत में लिया गया है।वहीं Sharjeel Imam की मां अफशान रहीम सामने आई हैं और उन्होंने बेटे को निर्दोष बताया है। मां का कहना है कि Sharjeel Imam के बयानों को गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने पुलिस और राज्य सरकार पर परिवार को परेशान करने का आरोप भी लगाया।

इस बीच, शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी हो रही है। रविवार की अल सुबह उसके पैतृक घर काको में भी छापा मारा गया था, लेकिन वो नहीं मिला। इंटेलीजेंस ब्यूरो (IB) ने जहानाबाद और पटना जिला पुलिस के सहयोग से आधा दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन शरजील का कुछ अता-पता नहीं चला। हालांकि शरजील के चाचा अरशद इमाम का कहना है कि वह जैसे ही घर आएगा उसे वह खुद पुलिस के हवाले कर देंगे।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Diler Samachar
Top