Friday, 09 Feb, 7.49 am डाइनामाइट न्यूज़

उत्तर प्रदेश
महराजगंज की धरती पर धमाकेदार ढ़ंग से मनी डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी की पहली वर्षगांठ

महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ के मौके पर महराजगंज जिले में भी भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर डाइनामाइट न्यूज़ परिवार की जननी श्रीमती लक्ष्मी देवी टिबड़ेवाल और अभिभावक श्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने केक काटकर समारोह का शुभारंभ किया।

डाइनामाइट न्यूज़ परिवार की जननी श्रीमती लक्ष्मी देवी टिबड़ेवाल और अभिभावक श्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल

कार्यक्रम में जिले भर में फैले डाइनामाइट न्यूज़ के तेज-तर्रार और खोजी कई रिपोर्टरों के अलावा बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। सभी ने एक साल के कम बेहद कम समय में डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा स्थापित किये गये आदर्शों की सराहना की और भविष्य के लिए डाइनामाइट न्यूज़ को अपनी शुभकामनाएं दी।

वक्ताओं ने एक स्वर से कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ महराजगंज की जनता के सुख-दुख का साथी है और यह गरीबों की आवाज है।

जिला प्रभारी शिवेन्द्र चतुर्वेदी अपने तेज-तर्रार संवाददाताओं के साथ

डाइनामाइट न्यूज़ ने यह शानदार मुकाम 1 साल के अंदर अर्जित किया है। डाइनामाइट न्यूज़ पूरे भारत वर्ष में पांचवें स्थान पर और उत्तर प्रदेश में पहले स्थान पर रहने वाला सबसे चर्चित न्यूज़ पोर्टल है।

उत्तर प्रदेश के साथ साथ देश में भी काफी लोकप्रिय डाइनामाइट न्यूज़ न्यूज पोर्टल है। यूपी के 75 जिलों में डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता हमेशा ही नई ताजातरीन खबरों के साथ जनता की सेवा में प्रयासरत हैं।

कार्यक्रम में युवा व्यवसायी मोहित कुमार टिबड़ेवाल, सामाजिक कार्यकर्ता सतपाल यादव, पत्रकार सर्वेश गुप्ता, कार्तिकेय पांडेय, आनंद कुमार, सन्तोष, मनीष, बलराम मिश्रा प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

इस दौरान सभी ने एक स्वर में कहा कि खबर मतलब सिर्फ डाइनामाइट न्यूज़ । समारोह में लोगो को जोश देखते ही बन रहा था। जिस विश्वसनीयता के साथ डाइनामाइट न्यूज़ ने आम जनता के बीच जगह बनाई है वह काबिले तारिफ है।

इस अवसर पर जिला प्रभारी शिवेन्द्र चतुर्वेदी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि डाइनामाइट न्यूज़ समूह की स्थापना वर्ष 2015 में नई दिल्ली में हुई थी औऱ आज इसके देश-विदेश में ब्यूरो कार्यालय हैं। सर्वप्रथम यह चैनल अंग्रेजी में लांच हुआ और इसकी अपार सफलता के बाद 9 फरवरी 2017 को नई दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर से इसका हिन्दी संस्करण लांच किया गया था। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि देश और दुनिया भर में अपनी चमक बिखेरने वाला डाइनामाइट न्यूज़ के संस्थापक और प्रधान संपादक श्री मनोज टिबड़ेवाल आकाश हमारी महराजगंज की धरती के लाल हैं और स्वर्गीय शिब्बन लाल सक्सेना के बाद वे जिले की दूसरी ऐसी हस्ती हैं जिन्होंने महराजगंज जिले का नाम दुनिया के मानचित्र पर स्थापित करने का काम किया है। चतुर्वेदी ने कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ की सबसे बड़ी ताकत जनता का भरोसा है और मैं सबको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि निष्पक्ष खबरों के मामले में कभी कोई समझौता नही होगा। डाइनामाइट न्यूज़ का मतलब ही देश और दुनिया में महराजगंज की आवाज।

Dailyhunt
Top