Monday, 10 Aug, 11.59 pm e24

बॉलीवुड
फिल्म "घायल" ने पूरे किए 30 साल, धर्मेंद्र ने शेयर किए सनी-मीनाक्षी के पुराने इंटरव्यूRelated Story

फिल्म "घायल" ने पूरे किए 30 साल, धर्मेंद्र ने शेयर किए सनी-मीनाक्षी के पुराने इंटरव्यू

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने 30 साल पहले रिलीज हुई फिल्म घायल से जुड़ी कुछ यादें ट्विटर पर शेयर की हैं। 22 जून सन 1990 को रिलीज हुई सनी देओल स्टारर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया था और धर्मेंद्र इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे। मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले किया था।

View this post on Instagram

Friends, With love ❤️ to you all.

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

धर्मेंद्र ने फिल्म से जुड़े कुछ पुराने इंटरव्यू की झलकियां और क्लिप शेयर की हैं। वीडियो में मीनाक्षी बता रही हैं कि फिल्म किस हद तक चलेगी या कामयाब होगी ये तो मैं नहीं कह सकती थी लेकिन सनी के बारे में मुझे ये विश्वास जरूर था। वीडियो में सनी बताते हैं कि हम कोई कॉमर्शियल टाइप की फिल्म नहीं बना रहे थे जिसमें अजीब से डबल मीनिंग डायलॉग होंगे।

वीडियो में मीनाक्षी कहती हैं कि वह इस फिल्म का क्रेडिट सनी, धरम जी और राजकुमार संतोषी को देंगी। वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, "गुड मॉर्निंग दोस्तों, आज से 30 साल पहले कुछ किया था जो..." इस वीडियो को फैन्स ने काफी लाइक और शेयर किया है।

कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये सनी भाई की सबसे एपिक फिल्मों में से एक है। इतिहास की किताबों में ये टॉप 10 फिल्मों में शामिल है।" बता दें कि 163 मिनट की इस फिल्म ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 17 करोड़ रुपये कमाए थे।

Related Story

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: e24bollywoodhindi
Top