Sunday, 24 Jan, 7.02 am Fact of World

होम
36 साल के हुए टीवी एक्टर करण पटेल, अंकिता से गुपचुप रचाई थी शादी, देखिए वेडिंग अलबम

टीवी के मशहूर एक्टर करण पटेल karan patel का आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण karan का जन्म कलकत्ता के गुजराती परिवार में 23 नवंबर 1983 को हुआ था। उन्होंने स्कूली पढ़ाई के बाद मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से अपनी ग्रैजुएशन की पढ़ाई की थी। करण ने एकता कपूर के मशहूर शो 'कहानी घर घर की' से टीवी की दुनिया में कदम रखा, लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी शो 'कस्तूरी' से मिली। इस शो में उन्होंने लीड एक्टर का रोल प्ले किया था। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम उनके जीवन से जुड़ी अहम जानकारी देने वाले है।



करण karan मल्टीटैलेंटेड एक्टर है एक्टिंग, रोमांस से लेकर होस्टिंग तक से दर्शकों का दिल जीत चुके है.करण का पर्दे पर रोमांस करना उनके फैन्स को खासा पसंद हैं। अंकिता और करण की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है । करण पटेल का काफी वक्त तक टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी Kamya Punjabi से नाम जोड़ा जाता रहा लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया ।

ब्रेकअप के बाद करण karan बिल्कुल सिंगल हो गए । करण अंकिता की लव स्टोरी सीरियल ये है मोहब्बतें के दौरान हुई । दरअसल अंकिता के पापा अभय भार्गव औऱ किरण भार्गव खुद सीरियल ये है मोहब्बतें में काम करते हैं । दोनों ही शो में इशिता यानि दिव्यांका माता-पिता का रोल करते हैं । बताया जाता है कि करण अंकिता की लव स्टोरी किसी औऱ ने नहीं बल्कि खुद अली गोनी ने करवाई थी ।

अली भी ये है मोहब्बतें में रोमी का रोल प्ले करते हैं । रोमी ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''एक दिन हम अभय सर के घर गए थे तब मैंने करण भाई से मजाक मजाक में ही कह दिया था कि अभय सर की बेटी अंकिता बेहद खूबसूरत हैं औऱ स्वीट हैं तो करण भाई ने कहा था कि हां स्वीट हैं । उसके बाद मैनें समझ लिया कि उनकी आंखें कुछ औऱ ही कह रही थी । इसके बाद मैने अंकिता के पापा और अभय सर से बात की और उनको भी यूं ही कह दिया कि, कितना अच्छा होता अगर इनकी शादी हो जाती ।

फिर क्या इसके बाद करण भाई और अंकिता की मुलाकातें बढ़ गईं'' । अली के साथ साथ अंकिता के पापा भी इन दोनों को मिलाने के पीछे हैं । बता दें कि करण-अंकिता ने साल 2015 में एक दूसरे के साथ शादी की थी। इनकी शादी बेहद शानदार तरीके से हुई थी । खैर आज दोनों ही अपनी लाइफ में आज बेहद खुश हैं । करण के साथ साथ अंकिता भी एक एक्ट्रेस हैं ।
Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Fact of World Hindi
Top