Sunday, 24 Jan, 6.57 am Fact of World

होम
बेहद पतली हो गई है इस अभिनेत्री की कमर, ऐसे साड़ी पहन दिखाया कातिलाना अंदाज

दोस्तों, सीरियल स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया और कर्णसंगिनी में भारी भरकम कपड़ों, गहनों और मेकअप में नजर आने वाली अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अपनी इमेज को बदलने के लिए बिल्कुल तैयार है। रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लास्ट सीजन में तेजस्वी एक अलग ही लुक में नजर आईं, जिसे देख उनके टीवी सीरियल फैन्स एक बार तो जरूर चौंके होंगे। खतरों के खिलाड़ी के लिए तेजस्वी ने काफी मेहनत और वर्जिश की और इसका असर उनकी बॉडी पर साफ नजर आ रहा है। तेजवी ने अपना वजन काफी कम कर लिया है अब वो बहुत ज्यादा स्लिम हो गई है।



तेजस्वी का काफी सुंदर है, बड़ी आंखें और भरा हुआ चेहरा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है। जब से तेजस्वी ने फिटनेस पर ध्यान देकर अपने वजन कम किया है तब से वो और भी आकर्षक नजर आने लगी है। अक्सर सोशल मीडिया पर तेजस्वी अपनी सुंदर तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार साड़ी पहनकर शेयर की गई उनकी तस्वीरों में फैन्स ने एक खास बात नोटिस की है।

तेजस्वी सीरियल में अक्सर साड़ी या लहंगा पहने नजर आती रही हैं लेकिन इस साड़ी को उन्होंने नए स्टाइल के साथ पहन कर दिखाया है। ये एक प्री स्टिच साड़ी है, इसके पल्लू को वन शोल्डर ओपन स्टाइल या प्लेटेड स्टाइल में पहना जा सकता है लेकिन तेजस्वी इन दोनों तरीकों को नज़रंदाज़ कर पल्लू को हाथों पर रखते हुए नजर आ रही हैं।

इस तरह से पहनी गई साड़ी में सबसे पहले ध्यान उनकी हद से ज्यादा पतली ही चुकी कमर पर जाता है। साड़ी के साथ स्लीव लेस हैवी एंब्रॉयडरी वाका ब्लाउज और नाम मात्र की ज्वेलरी में तेजस्वी किसी परी जैसी लग रही हैं। तेजस्वी कई सीरियल में मुख्य भूमिकाएं निभा चुकी हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उन्हें सीरियल पहरेदार पिया की में दिया की भूमिका से मिली।

तेजस्वी का ये सीरियल काफी विवादों में रहा था, इस सीरियल में दिया को अपने से 10 साल छोटे एक 9 सल के बच्चे से शादी करनी पड़ती है और पत्नी बनाकर उसके साथ रहना पड़ता है। इस सीरियल पर लोगों ने इतना विरोध किया कि मेकर्स को इसे बीच में ही बंद कर देना पड़ा, लेकिन कुछ समय बाद ये सीरियल लीप के बाद फिर से टेलीकास्ट हुआ और सफल रहा।

रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी तेजस्वी का सफर चुनौतियों से भरपूर रहा लेकिन उन्होंने हर दिए गए टास्क को पूरी शिद्दत से कंप्लीट किया।
Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Fact of World Hindi
Top