Thursday, 26 Nov, 5.41 am Fact of World

होम
सनी देओल से इस कारण डरती थीं ये 2 हिट एक्ट्रेस, फिल्मों में साथ काम करने से किया था इंकार

सनी देओल 90 के दशक के सबसे सुपरहिट अभिनेता रहे है। सनी को फिल्मों में एक्शन करते देख दर्शक इनके फैन बन गए थे। हालांकि सनी को लंबे समय से हिट नहीं मिली है। सनी को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में देखा गया था। हाल ही में सनी राजनीतिक पार्टी भाजपा में शामिल हुए है। जिसके बाद वे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। सनी रेल मंत्री पीयूष गोयल और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड की 2 टॉप एक्ट्रेसेस ने सनी के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

जानिए विस्तार से -

इस कारण सनी देओल से डरती एक्ट्रेसेस


सनी ने साल 1983 में आई सुपरहिट रोमांटिक फिल्म 'बेताब' से अपना करियर शुरू किया था। लेकिन दर्शकों को उनकी एक्शन फिल्में काफी पसंद आती थी। यही वजह है की बाद में सनी की छवि एक गुस्सैल और एक्शन हीरो की बन गई थी। इस वजह से उस दौर की टॉप एक्ट्रेसेस भी उनके साथ काम करने से डरती थी। क्योंकि सनी के साथ काम करने में उन्हें अपनी इमेज खराब होने का डर रहता था। इस बात का खुलासा सनी ने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

ये है वो 2 टॉप एक्ट्रेसेस


सनी ने इंटरव्यू में बताया की श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय ने उनके साथ फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया था। बता दे श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय अपने दौर की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थी। दरअसल, फिल्म 'घायल' में सनी अपने अपोजिट श्रीदेवी को कास्ट करवाना चाहते थे। इसके लिए सनी खुद श्रीदेवी के पास फिल्म का ऑफर लेकर गए थे। लेकिन श्रीदेवी ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। वहीं ऐश ने भी एक फिल्म में में सनी के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

ये थी वजह


इन दोनों एक्ट्रेसेस को लगता था की सनी की फिल्म मेल सेंट्रिक है। इस वजह से दोनों एक्ट्रेसेस ने सनी के साथ काम करने से मना कर दिया था। दोनों एक्ट्रेसेस को लगता था की सनी की फिल्मों में उनके लिए करने लायक कुछ नहीं होगा। गौरतलब है की सनी ने टॉप एक्ट्रेसेस के साथ बहुत कम फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के बाद अब ये देखना दिलचस्प होगा की सनी राजनीती में कितना नाम कमा पाते है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Fact of World Hindi
Top