Friday, 22 Jan, 12.05 pm 1st बिहार

मूवी मसाला
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से पूछताछ आज, ट्वीट कर बोलीं- 'मर कर भी भेड़ियों को नहीं छोडूंगी'

DESK : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को आज जुहू पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए पेश होना है. पूरा मामला मानहानि का है. दरअसल, बॉलीवुड के दिग्गज लेखक और अभिनेता जावेद अख्तर ने कंगना पर दिसम्बर 2020 में अंधेरी कोर्ट में कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था जिसके बाद इस केस को लेकर कंगना रनौत को जुहू पुलिस ने समन भेजा था.

आपको बता दें कि कंगना रनौत पर यह आरोप है कि उन्होंने एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में जावेद अख्तर की छवि को ठेस पहुंचाने वाली बातें कहीं थीं. इसके अलावा कोर्ट में जावेद अख्तर की तरफ से कंगना द्वारा बोले गए उस हिस्से की रिकॉर्डिंग भी सुनाई गई जिसमें वे जावेद अख्तर के बारे में बोल रही थीं. कोर्ट ने दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को मामले की जांच करने और 16 जनवरी को रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था. 16 जनवरी को पुलिस ने जांच की रिपोर्ट सौंपने के लिए और समय की मांग की जिसके बाद कोर्ट ने रिपोर्ट देने के समय को बढ़ाकर एक फरवरी कर दिया.

आज पुलिस स्टेशन में पेश होने की बात पर कंगना ने ट्वीट के जरिए रिएक्शन भी दिया है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'आज मुझे एक और समन जारी किया गया है. सारे लकड़बग्घे एक साथ आ जाएं और मुझे जेल में डाल दें. मेरा उत्पीड़न करो और 500 केस मेरे ऊपर लादकर मुझे सलाखों के पीछे कर दो. मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोडूंगी.' कंगना का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि कंगना रनौत अपने बेबाक बयानबाजी की वजह से हमेशा चर्चे में रहती हैं. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी उन्होंने बॉलीवुड को बॉलीवुड कहा था और कई तरह के बयान भी दिए थे जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ गई थी. इसके अलावा कंगना हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय पेश करती हैं और अपने नजरिये को लेकर अक्सर कंगना ट्विटर पर तमाम सेलेब्स से लड़ाई करती दिखाई देती हैं.

पिछले दिनों भी कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के मुद्दे को लेकर कंगना ने कई तरह के बयान दिए जिसके बाद पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी ट्विटर पर जंग छिड़ गई थी. इसके अलावा पिछले दिनों उन पर अपनी फिल्म मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की कहानी को लेकर चोरी का आरोप लगाया गया था. दरअसल, कंगना के अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' की घोषणा के बाद 'दिद्दा' के राइटर आशीष कौल ने आरोप लगाया था कि कंगना ने उनकी कहानी चुरा ली है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First Bihar Hindi
Top