Monday, 10 Aug, 9.01 am 1st बिहार

बिहार
पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, स्पाइसजेट के विमान का इंजन फेल होने से भड़के

PATNA : पटना से दिल्ली जाने वाली स्पाइस जेट के विमान का इंजन फेल हो गया और इसके यात्रियों को तकरीबन 6 घंटे तक पटना एयरपोर्ट पर बैठना पड़ा. 6 घंटे का इंतजार यात्रियों पर भारी पड़ गया और उन्होंने जमकर हंगामा किया. जी हां पटना से दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या sg8722 के लिए यात्री रविवार को बोर्डिंग कर चुके थे, लेकिन अचानक से विमान के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई.

विमान में आई गड़बड़ी को देखते हुए बोर्डिंग पर रोक लगा दी गई और यात्रियों को तकरीबन 6 घंटे तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा. इससे नाराज यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. दरअसल टेकऑफ के पहले सर्विस इंजीनियर को ट्रांजिट इंस्पेक्शन में तकनीकी खराबी के बारे में जानकारी मिली. पार्किंग में खड़े स्पाइसजेट के विमान को ठीक करने के लिए इंजीनियरों की टीम लगातार जुटी रही और इसमें तकरीबन 4 से 5 घंटे का वक्त लगा. लेकिन इंतजार विमान के 189 यात्रियों पर भारी पड़ गया और उन्होंने खूब हंगामा किया.

नाराज यात्रियों को एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवानों और एयरलाइंस कंपनी के स्टाफ ने किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया. कई यात्री अपना टिकट रिफंड करने की मांग कर रहे थे तो कुछ का कहना था कि विमान कंपनी उन्हें दूसरे विकल्प के साथ दिल्ली भेजें आखिरकार दोपहर बाद तकरीबन 2:30 बजे विमान के लिए बोर्डिंग की प्रक्रिया शुरू की गई.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First Bihar Hindi
Top