Wednesday, 12 Aug, 6.01 pm 1st बिहार

बिहार
PM मोदी भी नीतीश की जयकार करते हैं, मंत्री नीरज ने चिराग को दिलाया याद

PATNA : एनडीए में लोक जनशक्ति पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के पीछे सियासी बयानबाजी बढ़ती जा रही है. सांसद ललन सिंह के हमला बोलने के बाद एलजेपी ने पलटवार किया और अब एक बार फिर जेडीयू की तरफ से मेरे इस कैबिनेट के मंत्री नीरज कुमार ने चिराग पासवान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कही बात याद दिलाई है.

मंत्री नीरज कुमार ने चिराग पासवान को कहा है कि 20 जून 2020 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की थी. पीएम ने खुद कहा था कि कोरोना वायरस से बचाओ के लिए मैं आपकी जयकार करता हूं. आपके पराक्रम की बात दुनिया के सामने करता हूं. आपने हजारों लाखों लोगों को कोरोना से बचाने का काम किया. इतना ही नहीं नीरज कुमार ने यह भी कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए जो बातें कह चुके हैं, उसे चिराग पासवान को भूलना नहीं चाहिए.

आपको बता दें कि इसके पहले जेडीयू सांसद ललन सिंह ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को कालिदास बताया था. बिहार में कोरोना वायरस के बीच नीतीश सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदमों को चिराग पासवान ने नाकाफी बताया था और ललन सिंह ने इसी मसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. लेकिन ललन सिंह के तरफ से प्रतिक्रिया आने के बाद एलजेपी के प्रवक्ताओं ने जेडीयू सांसद पर सीधा हमला बोल दिया. एलजेपी के प्रवक्ता लगातार जेडीयू के खिलाफ बयान दे रहे हैं और अब मंत्री नीरज कुमार भी इस बयानबाजी में कूद पड़े हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री की तरफ से दी जाने वाली क्रेडिट को लेकर चिराग पासवान की यादाश्त ठीक की है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First Bihar Hindi
Top