Saturday, 28 Nov, 8.16 am 1st बिहार

राजनीति
राबड़ी देवी बोली- सुशील का लोदीपुर में 300 घर, मोदी का पलटवार - 1 इंच भी जमीन होगी तो आपको कर देंगे दान

PATNA: विधान परिषद में कल राबड़ी देवी और सुशील मोदी आमने सामने हो गए. राबड़ी देवी ने सुशील मोदी पर आरोप लगाया कि लोदीपुर में इनका 250-300 घर हैं. इस पर पलटवार करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि एक इंच भी जमीन होगा तो आपको दान कर दूंगा.

राबड़ी-तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

सुशील मोदी ने कहा कि रेलवे टेंडर घोटाला में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव चार्जशीटेड हैं. यह आरोप दोनों पर गंभीर है. दोनों को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. डिलाइट मार्केटिंग कंपनी की 750 करोड़ की मॉल गोला रोड के पास बनाया जा रहा था, जो सीबीआई और ईडी ने जब्त कर लिया है. नैतिकता है तो तेजस्वी यादव को विस में प्रतिपक्ष के नेता पद से इस्तीफा दिलाएं.

राबड़ी ने मुकेश सहनी पर भी बोला हमला

राबड़ी देवी नेमंत्री मुकेश सहनी पर भी पलटवार किया. सहनी की ओर इशारा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में हार कर आया है. पार्टी की सीट बेच दिया. इतना सुनते ही मुकेश सहनी भी भड़क गए और कहा कि मुझे विरासत में राजनीति नहीं मिली है. संघर्ष कर यहां तक पहुंचा हूं और संविधान के प्रावधान के अनुसार ही मंत्री बना हूं.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First Bihar Hindi
Top