Monday, 08 Jul, 9.20 am First India News

होम
Jaipur Serial Psycho Rapist: जीवाणु से जुड़ा बड़ा खुलासा, अपराध के साथ बांट रहा था 'मौत' !

जयपुर: जयपुर के शास्त्री नगर में मासूम के साथ दरिंदगी मामले में आरोपी सिरियल रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को कोर्ट में पेश किया. जहां एक तरफ दरिंदे जीवाणु के आपराधिक मामलों को लेकर खुलासा हुआ, वहीं समाज के लिए कलंक बनकर उभरे जीवाणु से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा सामने आया है.

सरकारी एजेंसियों की विफलता:
दरअसल जीवाणु अपराध के साथ 'मौत' बांट रहा था. बताया जा रहा है कि जीवाणु मौत रूपी संक्रमित बीमारी से ग्रसित है. जेल में ही जीवाणु की संक्रमित बीमारी का इलाज चल रहा था. जेल से बाहर निकलने के बाद जीवाणु ने दो बच्चियों को शिकार बनाया। पूरे मामले में सरकारी एजेंसियों की विफलता सामने आई है और कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं. जब एजेंसियों को जीवाणु की आपराधिक प्रवृत्ति और संक्रमित बीमारी पता थी तो ऐसे समाजकंटक पर निगरानी क्यों नहीं रखी गई ?

हालांकि आज पेशी के बाद कोर्ट ने 22 जून को 4 साल की बच्ची और 1 जुलाई को 7 साल की बच्ची से रेप के मामले में आरोपी को तीन दिन की न्यायिक अभिरक्षा के साथ पुलिस रिमांड पर भेज दिया. वहीं आरोपी की पैरवी करने के लिए वकीलों ने मना कर दिया है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First India News
Top