Sunday, 24 Jan, 9.48 pm First India News

होम
UDH मंत्री शांति धारीवाल का कोटा दौरा, विकास कार्यों का लिया जायजा, समय पर पूर्ण करने के दिए निर्देश

जयपुर/कोटाः नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल रविवार को अपने गृहनगर कोटा के दौरे पर पहुंचे और जिलावासियों को खुशखबरी देते हुए कहा कि जिले के विकास को नई गति प्रदान की जाएगी. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि कोटा में फिलहाल 2900 करोड़ के विकास कार्य प्रगति पर है और जल्द ही दूसरे बड़े प्रोजेक्ट भी यहां शुरू किए जाएंगे. इस दौरान शांति धारीवाल ने विकास कार्यों का जाएजा लिया.

कोटा में जल्द शुरू किए जाएंगे बड़े प्रोजेक्टः
विकास कार्यों का जायजा लेने के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि कोटा में फिलहाल 2900 करोड़ के विकास कार्य तो प्रगति पर हैं ही और जल्द ही विकास के कई दूसरे अन्य प्रोजेक्ट भी यहां शुरू होने वाले हैं. उन्होंने कहा कि इन नए प्रोजेक्टों पर विभागीय अधिकारियों के साथ मौकों का दौरा भी कर लिया हैं और जल्द ही नए प्रोजेक्ट्स की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट पर काम शुरू किया जाएगा.

धारीवाल ने निर्माण कार्यों का किया निरीक्षणः
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने इस दौरान जेके लॉन अस्पताल के निर्माण कार्य, अंडरपास निर्माण कार्य, मल्टीपरपज स्कूल, इंदिरा गांधी तिराहा फ्लाईओवर, सीवीगार्डन, जेके पवेलियन आदि निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने अधिकारियों को सभी कार्य समय पर और पूर्ण गुणवत्ता के साथ पूरा करने के निर्देश दिए.

केन्द्र सरकार को दिया सुझावः
वहीं पत्रकारों से बातचीत के दौरान यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने केन्द्र की भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार व्यापार जगत के कुछ लोगों के लिए किसानों का खून चूसने का काम कर रही है. उन्होंने केन्द्र सरकार को सुझाव देते हुए कहा कि अगर वह राजस्थान सरकार की ओर से विधानसभा में पारित किए गए कृषि बिलों का निरीक्षण कर केन्द्र के कृषि कानूनों में सुधार कर ले ये किसान आंदोलन और किसानों का विरोध की समस्या हल हो सकती है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First India News
Top