Saturday, 01 Aug, 6.39 pm First India News

राजस्थान
उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ का सरकार पर तंज, कोरोना काल में सरकार के अदृश्य हो जाने को बताया दुःखद

चूरू: उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने चूरू में जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता कर जमकर अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. प्रेस वार्ता में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में पिछले एक माह से कांग्रेस के अंतर्कलह से बने दूषित राजनीतिक वातावरण का पूरा श्रेय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जाता है जो अंतर्कलह की वजह से अपने कुनबे को बांधकर नहीं रख सके. अब अपनी सत्ता बचाने के लिए देश में 'पॉलिटिकल टूरिज्म' के नाम पर कांग्रेस विधायकों को सैर-सपाटा करवाकर संभावित विद्रोह को दबाने का प्रयास कर रहे हैं.

चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने किया कोटा प्लाज्मा बैंक का शुभारंभ, जयपुर के SMS मेडिकल कॉलेज के बाद यह प्रदेश का दूसरा प्लाज्मा बैंक

बाड़ेबंदी ने किया कीर्तिमान स्थापित:
राठौड़ ने कहा कि एक महीने पूर्व राज्यसभा के चुनावों में पूरे मंत्रिमंडल के साथ कांग्रेस विधायक दल की बाड़ेबंदी एक महीने करने का कीर्तिमान स्थापित किया जा रहा है. चार्टर्ड प्लेन पर करोड़ों रुपए खर्च कर जैसलमेर में पांच सितारा होटल में पुनः पुलिस पहरे में कैद करना यह सिद्ध करता है कि राज्य में राजनीतिक भ्रष्टाचार का नंगा नाच हो रहा है. इसके बाद भी भाजपा को रोजाना आधा दर्जन से अधिक बार आरोपित करने का प्रयास करना गहलोत की आदत में शुमार हो गया है.

प्रजातंत्र में विश्वास तो बाड़ाबंदी से विधायकों को मुक्त करें:
राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अगर प्रजातांत्रिक मूल्यों पर विश्वास करते हैं तो अपने विधायकों को बाड़ेबंदी से मुक्त करें ताकि वे जनता की सुध लें. कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या 40 हजार पार कर रही है. राज्य में लगातार हो रहे टिड्डी के हमलों और मानसून की बेरुखी से किसन परेशान हैं. अगर विधायक बाड़ाबंदी से निकलें ताकि इन समस्याओं का समाधान हो सके. राठौड़ ने कहा कि जनता अदृश्य हुई सरकार और मतदाता गायब हुए अपने विधायकों को आक्रोशित मुद्रा में ढूंढ रहे हैं.

राज्यसभा सांसद अमरसिंह का निधन, सिंगापुर में चल रहा था उपचार

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: First India News
Top