Friday, 30 Oct, 12.17 am हरिभूमि

खेल
IPL 2020 : रविंद्र जडेजा के छक्कों से उड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस को हुआ फायदा

आईपीएल 2020 में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने अंत में शानदार पारी खेली। रविंद्र जडेजा के तूफानी छक्कों की मदद से एक मुश्किल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हराया। 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार शुरुआत रही थी, बतौर ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने लगातार दूसरा अर्धशतक लगाकर टीम को जीत के नजदीक पहुंचाया।

रुतुराज गायकवाड़ के साथ अम्बाती रायडू ने शानदार बल्लेबाजी की, और जब रायडू आउट हुए तब चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 38 गेंदों में 55 रन बनाने थे लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आए महेंद्र सिंह धोनी जल्द आउट हो गए और सीएसके टीम दबाव में आ गई।

रविंद्र जडेजा की तूफानी पारी

रविंद्र जडेजा ने अंत में शानदार बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाई। चेन्नई सुपर किंग्स को अंतिम 2 ओवरों में 30 रन बनाने थे, और 19वें ओवर में रविंद्र जडेजा ने लॉकी फर्ग्युसन की खूब धुनाई की। 19 वें ओवर में लॉकी फर्ग्युसन ने 20 रन लुटा डाले, जिसके बाद अंतिम ओवर में मात्र 10 रनों की दरकार थी।

बिग बैश लीग में खेलेगा 15 साल का अफगानिस्तानी प्लेयर नूर अहमद

शुरूआती 4 गेंदों में कमलेश नागरकोटी ने मात्र 3 रन दिए, लेकिन अंतिम 2 गेंदों में लगातर 2 छक्के जड़ते हुए रविंद्र जडेजा ने चेन्नई को जीत दिलाई। चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के साथ केकेआर के लिए प्लेऑफ की राह और मुश्किल हो गई, जबकि मुंबई इंडियंस आधिकारिक रूप से प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Haribhoomi
Top