Thursday, 21 Jan, 10.56 pm हिमाचली खबर

अजब गज़ब
ऐसे अंडरवियर पहनने वाले हो जाएं सावधान, कभी नहीं बन सकेंगे बाप +

खुद को कंफर्ट फील कराने के लिये और शरीर को आकर्षक बनाने के लिये पुरुष सिर्फ बॉडी बनाने और अच्छे कपड़े पर ही ध्यान नहीं देते बल्कि वे अपने अंडर वियर के चुनाव में भी काफी सावधानी बरतते हैं। पुरुष किसी भी तरीके से काम चलाउ अंडर वियर नहीं पहनते हैं क्योंकि ये उनके माचो लुक को और भी शानदार बनाता है।

कुछ मर्द ऐसे भी होते हैं जो सोचते हैं कि कौन पाले ये ताम-झाम मार्केट जाना उनके बस का नहीं है तो ऐसे पुरुषों के लिये हम बता दें कि सहीं अंडरवियर का चुनाव सिर्फ आपके लुक्स को ही नहीं आपके हेल्थ के नजरिये से भी जरूरी है। अगर आप खुद के लिये सहीं अंडरवियर नहीं ले सकते हैं तो आपको बाद में कई तरीके की बीमारियों से गुजरना पड़ सकता है।

क्या आप जानते हैं कि आपके सहीं अंडरवियर का चुनाव न करना आपकी फर्टिलिटी को भी प्रभावित कर सकता है। सच तो ये है कि अंडरवियर का आज के दौर में एक विशेष महत्व है, जिससे जुड़े कई पहलुओं की हमें जानकारी होनी चाहिए। तो चलिये आज अंडरवियर से जुड़ी कई सारी बातें आपको बताते हैं जो आपके लिये जानना काफी जरूरी है।

सहीं अंडरवियर न चुनने के कारण भुगतना पड़ सकता है अंजाम

अंडरवि‍यर फर्टिलिटी को करता है प्रभावित - अगर आपने सहीं अंडरवियर का चुनाव नहीं किया तो उससे आपके शुक्राणुओं की संख्या पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। साथ ही एकाग्रता में भी कमी की समस्या उत्पन्न हो जाती है

टाइट अंडरवि‍यर करें अवाइड - अगर आप हैंडसम दिखने के लिये टाइट अंडरवियर पहनते हैं तो आपको सावधान होने की जरूरत है क्योंकि आपका ये फैशन आपके स्पर्म काउंट के लिये अच्छा नहीं है।

खुद से करें अंडरवियर का चुनाव - कुछ पुरुष होते हैं जो अपनी अंडरवियर के लिये या तो अपनी गर्लफ्रेंड या तो अपनी बीवी या शादी के पहले मां पर डिपेंड रहते हैं जो कि उनके स्वास्थय के साथ खिलवाड़ जैसा है।

कॉटन के अंडरवियर करें प्रेफर - आपके जेनिटल की देखभाल भी उतनी ही जरूरी होती है जितना आपके चेहरे और शरीर की। आपको सूती अंडरवियर का ही चुनाव करना चाहिये क्योंकि ये आपके जननांग को इंफेक्शन से बचाता है।

ये भी पढ़ें - कहीं मिले तो छोड़ना मत यह पौधा, है सोने से भी 10 गुना ज्यादा कीमती

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Himachali Khabar Hindi
Top