Thursday, 29 Oct, 10.08 pm हिन्दुस्थान समाचार

मध्य प्रदेश
कांग्रेस ने 15 माह में प्रदेश का विकास तो नहीं किया, लेकिन खुद की उन्नति खूब कीः विजयवर्गीय

भोपाल, 29 अक्टूबर (हि.स.)। भाजपा प्रदेश में 28 की 28 सीटों पर प्रचंड जीत हासिल करेगी। प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लहर है, भ्रष्टाचारियों को हटाने की लहर है। कांग्रेस सरकार में प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को तो रोजगार नहीं मिला, लेकिन कांग्रेस के बेरोजगार नेताओं को जरूर रोजगार मिल गया था। इनके बेरोजगार नेता तबादला उद्योग में लग गए। जो नेता मोटरसाइकिल पर घूमते थे वे बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमने लगे। 15 माह के कांग्रेस शासनकाल में इनकी इतनी उन्नति हो गई। उन्होंने जनता से झूठे वादे करके सरकार तो बना ली, लेकिन यह झूठ, फरेब की सरकार ज्यादा दिन नहीं चल सकी। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को देवास के हाटपिपल्या में आयोजित रोड शो के दौरान कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश के विकास और अपने वादों की चिंता नहीं की, जिसके चलते सिंधिया जी ने कमलनाथ की भ्रष्ट पैसेंजर को छोड़ दिया और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुपर एक्सप्रेस पकड़ ली। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस की वादाखिलाफी के कारण हो रहे हैं और इस चुनाव में हमें कांग्रेस को उसके झूठ के लिए सबक सिखाना है। विजयवर्गीय ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जहां भी जाते थे लोग उन्हें घेर लेते थे कि आपने जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए। जब उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से कहा कि अब तो सड़क पर उतरना पड़ेगा तो उन्होंने अहंकार से ग्रस्त होकर कह दिया कि उतर जाओ और इस तरह सिंधिया जी ने कांग्रेस की सरकार को ही सड़क पर ला दिया।

उन्होंने कहा कि कोई भी कल्पना नहीं कर सकता था कि कश्मीर के अंदर से धारा 370 हट सकती थी, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह ने इस असंभव कार्य को भी संभव कर दिया और आज कश्मीर से धारा 370 हट चुकी है। अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है। भाजपा जो कहती है वह करती है, लेकिन कांग्रेस जो कहती है वह कभी नहीं करती। सभा में बड़ी संख्या में स्थानीय भाजपा नेता, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और आमजन उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Hindusthan Samachar
Top