Thursday, 14 Jan, 9.53 pm हिन्दुस्थान समाचार

मनोरंजन
लोकल कलाकारों की प्रतिभा को प्लेटफार्म देगा मिनी लाइव ऐप : रवि किशन

- लोकल कलाकारों की प्रतिभा को प्लेटफार्म देगा मिनी लाइव ऐप : रवि किशन

-पूर्वांचल के युवाओं ने बनाया 'मिनी लाइव एप', आत्मनिर्भर भारत और वोकल फॉर लोकल को कर रहे सपोर्ट

- आत्म निर्भर भारत के निर्माण में अहम भूमिका होगी मिनी लाइव की

- पूर्वांचल के युवाओं को देंगे रोजगार -बृजेश कश्यप -गोरखपुर की धरती से पूरे देश के कला कारो को प्लेटफार्म



गोरखपुर,14 जनवरी( हि. स.)। गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने गुरुवार को मकर संक्रांति के अवसर पर स्थानीय कलाकारों को प्लेटफार्म देने और आत्म निर्भर भारत को बढ़ावा देने के लिए गोरखपुर के युवाओं द्वारा तैयार मिनी लाइव ऐप को लांच किया। सांसद और फिल्म स्टार रवि इस ऐप के ब्रांड एम्बेसडर भी है।

इस अवसर पर सांसद रवि किशन ने कहा कि मिनी लाइव ऐप स्थानीय और क्षेत्रीय कलकारो को एक प्लेटफार्म देगा।बहुत से कलाकारों की प्रतिभा पूरे देश के सामने आएगी। इससे कलाकारों को रोजगार भी मिलेगा। उनकी पहचान बनेगी। सांसद ने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आत्म निर्भर भारत की ओर बढ़ रहा है।लोकल फार वोकल को बढ़ावा को बढ़ावा मिल रहा है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्थानीय व क्षेत्रीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयासरत है और हम सभी को भी स्थानीय कलाकारों,स्थानीय चीजो को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रेरित करते रहते है।आज पूज्य महराज जी की ही देन है कि गोरखपुर महोत्सव में स्थानीय कलाकारों को मौका मिला और उनकी प्रतिभा देखने लायक थी।ये कलाकार देश व विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनायेगे।विदेशिया नाटक और चौरी चौरा पर आधारित फरवरी चार का इन कलकारो ने अद्धभुत मंचन किया। इसी लोकल फॉर वोकल, आत्म निर्भर भारत को बढ़ावा देने के लिए मिनी लाइव ऐप को भी लांच किया गया है।

मिनी ऐप के फाउंडर बृजेश कश्यप ने बताया कि यह ऐप पूर्वांचल के युवाओं ने बनाया है।इससे आत्मनिर्भर भारत और वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा मिलेगा। 'मिनी लाइव एप' के जरिए अब आप भी होंगे फेमस, इंफोटेंमेंट के साथ एंटरटेंमेंट का तड़का भी लगा सकेंगे। इंडिया के हुनरमंदो को अपना मंच, स्थानीय भाषाओं में बनाने के साथ मिलेगा।चीनी एप से भरे एप बाज़ार में यंग इंडिया का यह अपना विडियो एप आपके 'हुनर' को एक वैश्विक पहचान देने के साथ ही आपको इंफोटेंमेंट से भी रूबरू कराने के लिए तैयार है।

हिन्दुस्थान समाचार/पुनीत



Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Hindusthan Samachar
Top