Monday, 25 Jan, 10.47 am IBC24

होम
बायर्न म्यूनिख ने बुंदेसलीगा में स्थिति मजबूत की

गेलसेनकिरचेन (जर्मनी), 25 जनवरी (एपी) बायर्न म्यूनिख के थामस मुलेर के दो गोल और राबर्ट लेवोन्डोवस्की के एक और गोल की मदद से शाल्के पर 4-0 की एकतरफा जीत से जर्मन फुटबॉल लीग बुंदेसलीगा में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।

बायर्न के साथ खिताबी दौड़ में शामिल लिपजिग, बायर लेवरकुसेन और बोरुसिया डोर्टमंड के पिछले सप्ताहांत में हारने के बाद बायर्न ने शीर्ष पर अपनी बढ़त सात अंक तक पहुंचा दी है। उसके 18 मैचों में 42 अंक हैं जबकि दूसरे स्थान पर काबिज लिपजिग के इतने ही मैचों में 35 अंक हैं।

थॉमस मुलेर ने 33वें और 88वें मिनट में गोल दागे जबकि लेवोन्डोवस्की ने 54वें मिनट में गोल किया। इस तरह से वह बुंदेसलीगा में लगातार आठवें मैच में गोल करने में सफल रहे। टीम की तरफ से आखिरी गोल डेविड अलाबा ने 90वें मिनट में किया।

एक अन्य मैच में होफेनहीम ने एफसी कोलिन को 3-0 से हराया। होफेनहीम की तरफ से आंद्रे क्रैमरिच ने सातवें और 75वें मिनट जबकि क्रिस्टोफ बॉमगार्टनर ने 28वें मिनट में गोल किया।

एपी

पंत

पंत

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: IBC24
Top