Wednesday, 08 Jul, 12.32 am IBC24

राष्ट्रीय
यहां 9 जुलाई शाम 5 बजे से रहेगा टोटल लॉकडाउन, बाजार, परिवहन सेवाएं सहित इन सुविधाओं पर रहेगी पाबंदी

कोलकाता: कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने नई शर्तों के साथ पूरे राज्य में 9 जुलाई को शाम 5 बजे से टोटल लॉकडाउन करने का आदेश जारी किया है। जारी आदेश के अनुसार सिर्फ ग्रीन जोन में गतिविधियों को छूट रहेगी। जबकि ऑरेंज और रेड जोन में टोटल लॉकडाउन रहेगा।

: प्रदेश में आज 5 कोरोना संक्रमितों की मौत, पिछले 24 घंटे के भीतर 343 नए मामले आए सामने, 189 डिस्चार्ज

पश्चिम बंगाल सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अलापन बंदोपाध्याय की ओर से जारी आदेश में कहा गया कि ये व्यापक कंटेनमेंट जोन सख्त लॉकडाउन के अधीन होंगे और सभी सरकारी एवं निजी कार्यालय, सभी गैर आवश्यक गतिविधियां, समारोह, परिवहन, सभी बाजार, औद्योगिक और व्यापारिक गतिविधियां बंद रहेंगी। हालांकि, इसमें यह स्पष्ट नहीं किया गया कि लॉकडाउन के यह ताजा निर्देश कब तक लागू रहेंगे। वहीं, लॉकडाउन का वर्तमान चरण 31 जुलाई तक लागू है।

: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 'गौ रत्न सम्मान', सर्व यादव महासंघ छत्तीसगढ़ ने 'गोधन न्याय योजना' शुरू करने पर आभार जताया

बता दें कि पश्चिम बंगाल में अब तक 22987 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इनमें से 15235 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 779 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 6973 संक्रमितों का उपचार जारी है।

: हिस्ट्रीशीटर 'विकास दुबे' के रिश्तेदार के घर MP पुलिस और STF की दबिश, हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: IBC24
Top