Friday, 13 Mar, 6.46 pm India Newes

रिलेशनशिप
Ladki Se Kya Baat Kare our Kaise Kare Jabardast Topics

Ladki Se Kya Baat Kare our Kaise Kare Jabardast Topics : Ladki Se Kya Baat Kare और Ladki Se Kaise Baat Kare जैसे सवाल हर दिन मुझे लोग पूछते है इसीलिए आज ये आर्टिकल मेरे उन भाइयो के लिए है जो फ़ोन, फेसबुक, व्हात्सप्प या आमने सामने लड़की से क्या बात करे के बारे में सोचते रहते है.

इस आर्टिकल में हम बहुत से Interesting Topics To Talk About With A Girl के बारे में बतायेगे जिन्हें पढ़कर आप आसानी से किसी भी लड़की के साथ काफी देर तक बात कर सकते है.

Table of Contents

Pehli Baar Ladki Se Phone Par Kya Baat Kare ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब आप जान गए तो किसी भी लड़की को अपनी बातो बातो में ही फस डालेगे.

देखो यार जितनी ज्यादा देर तक आप किसी लड़की से बात कर सकेगे उतना ही ज्यादा आप उसे इम्प्रेस करने में कामयाब हो सकेगे.

हमने इस आर्टिकल में उन टॉपिक्स को कवर किया है जिस टॉपिक पर आप लड़की से बात कर सकते है.

चलिए आर्टिकल को ज्यादा बोरिंग न बनाते हए एक एक करके Ladki Se Baat Kya Kare के बारे में जानते है.

आप निचे बताये हुए टॉपिक्स में से किसी भी टॉपिक पर लड़की से बात कर सकते है, वैसे तो Ladki Se Baat Karne Ke Topics बहुत है लेकिन हमने कुछ सिलेक्टेड टॉपिक आपके लिए खोज निकाले है जिसपे आप आसानी से किसी भी लड़की से बात कर सकते है.

यदि आप भी Ladki Se Kya Baat Kare के बारे में सोचते रहते है और इस वजह से किसी लड़की से बात नहीं कर पाते है तब निचे बताये हुए टॉपिक आपके बहुत काम आयेगे और आप किसी भी टॉपिक पर लड़की के साथ आसानी से लम्बे समय तक बात कर सकेगे.

चलिए एक एक करके लड़की से बात करने वाले टॉपिक्स के बारे में आपको हिंदी में पूरी जानकारी देते है.

आपको यदि लड़की से बात करने के लिए टॉपिक्स नही मिल रहे है तो आप उस लड़की से उनकी Hobbies मतलब रूचि के बारे में बात कर सकते है.

आप उस लड़की से उसकी क्या क्या Hobbie है उसे पूछ सकते है, इससे लड़की को लगने लगेगा की आप उसकी Hobbie में इंटरेस्ट लेते हो और वो आपको अपनी Hobbies के बारे में जरूर बताएगी.\

और यदि लड़की आपको अपनी कोई Hobbie बताती है तो आप उस टॉपिक पर लड़की से और ज्यादा बाते कर सकते है और उसे उस Hobbie के लिए वो क्या क्या करती है ये पूछ सकते है और उसके साथ थोडा ज्यादा लम्बा समय बिता सकते है.

जैसा की आपको पता ही होगा की हमारे भारत में सभी लोगो को Sports में बहुत ही ज्यादा दिलचस्पी है और इसी बात का फायदा उठाकर आप उस लड़की से Sports की बात छेड़कर उससे किसी Sports पर लम्बी बाते कर सकते है.

वैसे भी ज्यादातर लडकियों को क्रिकेट बहुत पसंद होता है तो आप उससे पूछ सकते है क्या आपको क्रिकेट पसंद है और यदि वो हां बोले तो फिर आप उससे उसका पसंदीदा प्लेयर कौन है वो मैच देखती है या नहीं और भी बहुत सारे सवाल आप उससे पुच्छ सकते है.

देखना वो लड़की आपसे इस टॉपिक पर बहुत ही देर तक बात करेगी और जैसे जैसे बात होती जाएगी वैसे वैसे नए नए टॉपिक खुलते जायेगे और आपकी बाते लम्बी होती जाएगी.

आप उससे फ्री टाइम में क्या करती हो इस्पे बात छेड़ सकते हो तब वो आपको वो क्या क्या करती है जरूर बताएगी और आप वो जो भी बताएगी उसी बात पर उससे और ज्यादा बाते बना सकते है.

जैसे की यदि वो बोले की वो फ्री टाइम में instagram फेसबुक का इस्तेमाल करती है तब आप उससे पूछ सकते है, आप ये फेसबुक कब से इस्तेमाल करती हो, और आपको सबसे अच्छा फेसबुक लगता है या instagram और आप इन दोनों में से सबसे ज्यादा किस का इस्तेमाल करती हो.

आप ऐसे ही उससे कुछ सवाल करते जाओगे तो वो भी return में आपसे ऐसे ही सवाल पूछेगी जिससे आपके बिच ज्यादा बाते होगी और आप उसके साथ ज्यादा टाइम बिता सकेगे.

काफी लडकियों को बुक्स पढना बहुत पसंद होता है आप उससे बुक्स से रिलेटेड सवाल पूछ सकते है और उसे इम्प्रेस कर सकते है.

आप उससे आपको कौनसी बुक सबसे अच्छी लगती है या आप किस तरह की बुक पढना ज्यादा पसंद करती है या आपको बुक पढने का इंटरेस्ट कैसे आया जैसे सवाल पूछ सकते है.

देखना लड़की को आपकी बाते पसंद आने लगेगी और वो आपसे काफी समय तक इस टॉपिक पर बात कर सकेगी जिसका फायदा आपको ही होगा उसे बाद में इम्प्रेस करने में.

Ladki Se Kya Baat Kare our Kaise Kare Jabardast Topics हम जब भी फ्री होते है तब म्यूजिक जरूर सुनते है और देखा जाए तो हम लडको से ज्यादा लडकियों को म्यूजिक का बहुत सौक होता हो और आप इस बात का फायदा उठा सकते है.

आप उससे उसे कौनसा म्यूजिक पसंद है और उसे कौन कौन से सोंग पसंद है के बारे में भी पूछ सकते है.

वो आपको कुछ सोंग के नाम बताएगी तो आप उस सोंग के बारे में या उस सोंग के एक्टर और एक्ट्रेस की बात उस लड़की से कर सकते है और काफी समय तक उस लड़की से उस टॉपिक पर बात कर सकते है.

लडकियों को मूवी देखने का बहुत सौक होता है इसीलिए आप उससे मूवी की बारे में बात करके ज्यादा देर तक उससे बात कर सकते है.

आप उससे उसकी बेस्ट मूवी कौनसी है और उसे वो मूवी इतनी अच्छी क्यों लगी और उसने थिएटर में अब तक कौन कौन सी मूवी देखि है उसके बारे में पूछ सकते है.

वो आपको उसकी फेवरेट मूवी की बारे में बताएगी तो आप उससे उस मूवी के एक्टर या एक्ट्रेस की बात करके या उस मूवी की स्टोरी की बात करके और भी ज्यादा बाते उसके साथ कर सकते है.

इन टॉपिक में सबसे अच्छा टॉपिक मुझे ये लगता है क्युकी ज्यादातर लडकिया टीवी सीरियल देखने की बहुत सौकीन होती है और यदि उनसे उनके फेवरेट शो की बात कर दे तो वो घंटो तक आपसे उस शो के बारे में बात कर लेगी.

इसीलिए जब भी आपको उस लड़की से बात करने के लिए कोई टॉपिक नही मिलता है तो आप उससे टीवी सीरियल वाले शो की बात कर सकते है और उससे काफी लम्बे समय तक बाते कर सकते है.

आप उससे पुच्छ सकते है की क्या वो टीवी देखती है और देखती है तो कौनसी सास बहु वाली सीरियल देखती है और जब वो कोई नाम बताये तो आपको उस सीरियल से रिलेटेड उससे बात करनी होगी आप उसे बोल सकते है की ये शो तो मै भी देखता हु और उस शो के बारे में और भी खुलकर उससे बात कर सकते हो.

हर एक लड़की का कोई न कोई फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस जरूर होता है, इसी बात का फायदा उठाके आप उससे उसके फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस के बारे में पूछ सकते है.

वो जो भी एक्टर या एक्ट्रेस को अपना फेवरेट बताये तब आप भी उन्हें अपना फेवरेट एक्टर और एक्ट्रेस बना लो चाहे आपके वो फेवरेट हो या नहीं हो.

ऐसा करने से आप दोनों के बिच सेम सेम पसंद होने लगेगी जिसका फायदा आपको आगे चलके उसे इम्प्रेस करने में होगा.

Ladki Se Kya Baat Kare our Kaise Kare Jabardast Topics जैसा की आप सब जानते है की खाने के मामले में लडकिया हम लडको से बहुत आगे होती है और इस बात का अच्छा ख़ासा फायदा उठाके आप उससे उसके पसंदीदा खाने के बारे में पूछ सकते हो.

जब आप लड़की से इस टॉपिक पर बात करोगे तब लड़की को बहुत ही जल्दी इस टॉपिक में इंटरेस्ट आने लगेगा क्युकी खाने के बात हो रही है यार और जब खाने की बात हो तो किसे पसंद नहीं आती है.

आप उससे उसके फेवरेट फ़ूड या डिश के बारे में उससे पूछ सकते हो और उसे ये इतना अच्छा की लगता है ये पूछ सकते है और उसे होटल का खाना अच्छा लगता है या घर का ये भी पूछ सकते है और उसे होटल में खाने में क्या पसंद आता है के बारे में पूछ सकते हो और इसका फायदा जब आप उसे किसी रेस्टोरेंट लेकर जाओगे तब उसकी फेवरेट डिश आर्डर करके उसे इम्प्रेस करने में कर सकते हो.

यदि वो लड़की स्कूल या कॉलेज में पढ़ती है तब आप उससे उसके स्कूल या कॉलेज के बारे में उससे बाते कर सकते है, और उससे उसके कॉलेज की जानकारी ले सकते है.

आप उससे उसके स्कूल या कॉलेज के फ्रेंड के बारे में पूछ सकते हो और तो और उनके स्कूल या कॉलेज का क्या टाइम है कब लगता है कब छुट्टी होती है और क्या उन्हें ये कॉलेज पसंद है और भी बहुत से सवाल उससे पूछकर उससे काफी समय तक बात कर सकते है.

वैसे यदि आप Phone Par Ladki Se Kya Baat Kare के बारे में सोचते है तब आप उससे उसके स्कूल या कॉलेज के बारे में बात कर सकते है और उसकी पढाई की.

जब आप किसी लड़की से उसके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछते है तो उसे बहुत अच्छा लगता है इसीलिए आप उसे उसके फ्यूचर के प्लान के बारे में जरूर पूछे ताकि उसे आपकी बाते अच्छे लगने लगे.

आप उससे आपका फ्यूचर प्लान क्या है, वो फ्यूचर में क्या करना चाहती है, फ्यूचर में क्या बनना चाहती है या अपने आप को ५ सालो बाद किस पोजीशन पर देखना चाहती है जैसे सवाल पूछ सकते है.

देखना आप जब उस लड़की से उसके फ्यूचर प्लान के बारे में ऐसी बात करेगे तो उसे आपसे बात करने में बहुत इंटरेस्ट आने लगेगा और वो आपसे काफी देर तक बात करने लगेगी.

indianewes.com यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल जानकारी प्रदान करने के लिए हैं। इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: India Newes
Top