Thursday, 03 Dec, 10.17 am India Newes

होम
रणबीर के प्यार में इस कदर डूबी हैं आलिया खर्च किए 32 करोड़

एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट ने मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदा है. हालांकि आलिया के पास जूहु में पहले से ही एक घर है लेकिन आल‍िया का ये बांद्रा में खरीदा नया फ्लैट काफी मायनों में उनके लिए खास है. दरअसल इस फ्लैट को खरीदने के बाद अब आलिया रणबीर कपूर की पड़ोसन बन गई हैं. खबरों की मानें तो आलिया ने रणबीर की पड़ोसन बनने के लिए इस फ्लैट के लिए 32 करोड़ जैसी भारी-भरकम रकम चुकाई है.

रणबीर के घर के पास है फ्लैट

आलिया का अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स वहीं है जहां रणबीर कपूर का अपार्टमेंट है. आलिया का नया अपार्टमेंट 2,460 स्क्वायर फीट का है. खबर है कि वास्तु पाली हिल के इस कॉम्प्लेक्स में जहां रणबीर 7वीं मंजिल पर रहते हैं, वहीं आलिया 5वीं मंजिल पर रहेंगी.

इस अपार्टमेंट को आलिया ने 32 करोड़ रुपये में खरीदा है. खास बात ये भी है कि यह कॉम्प्लेक्स कपूर परिवार के कृष्णा राज बंगले के पास है.

गौरी खान से कराएंगी इंटीरियर का वर्क

यह दावा किया गया है कि आलिया अपने इस घर का इंटीरियर शाहरुख खान की पत्‍नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान से कराना चाह रही हैं. आपको बता दें कि साल 2016 में गौरी ने रणबीर कपूर के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग भी की थी.

लक्ष्‍मीपूजन के दिन आलिया के इस नए घर में हवन भी हो चुका है, जिसमें भट्ट परिवार के अलावा करण जौहर, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर भी शामिल हुए थे.

दो घरों की हैं मालकिन

बता दें कि इस फ्लैट से पहले आलिया के पास दो घर और हैं. अपने जूहु वाले घर में वह अपनी बहन के साथ रहती हैं. जबकि एक दूसरा घर लंदन में है. आलिया ने फरवरी में दिए एक इंटरव्‍यू में बताया था उन्होंने कहा था,

"मैं इन्वेस्टिंग के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी लेकिन अब सीख रही हूँ. मैं FD और बॉन्ड्स में इन्वेस्ट करती हूँ. म्यूच्यूअल फंड्स भी ठीक है, मुझे बताया गया है."

अपने लंदन वाले घर के बारे में आलिया ने कहा था कि

"कॉवेन्ट गार्डन से उनकी और उनकी बहन की बड़ी यादें जुड़ी हैं, इसलिए उन्होंने 2018 में वहां घर खरीदा था."

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: India Newes
Top