Saturday, 05 May, 11.14 am Indias News

ब्यबसाय
मदर स्पर्श ने लांच किया इको-फ्रेंडली वाटर-बेस्ड बेबी वाइप्स

नई दिल्ली। छोटे बच्चों के लिए आयुर्वेदिक उत्पादों के अग्रणी ब्रांड 'मदर स्पर्श' ने फैब्रिक से निर्मित बायो-डिग्रेडेबल व इको-फ्रेंडली बेबी वाइप्स लांच किया है. कंपनी के अनुसार, भारतीय बाजार में यह 98 फीसदी वॉटर बेस्ड बेबी वाइप्स है और इसे 100 फीसदी पौधों से बने फैब्रिक से तैयार किया गया है. मदर्स स्पर्श ने एक बयान में कहा, चर्म रोग विशेषज्ञों द्वारा इसका परीक्षण किया गया है और बायो-डिग्रेडेबल है. वाइप्स बेहद मजबूत होने के अलावा मखमल की तरह मुलायम भी है, जो शिशु की कोमल त्वचा के लिए अनुकूल है.
मदर स्पर्श की सह-संस्थापक व प्रमुख रिशु गांधी ने कहा, मदर स्पर्श 98 फीसदी वॉटर-बेस्ड वाइप्स है जो बच्चे के लिए उतना ही अच्छा है जितना कि पानी. हमें विश्वास है कि हमारे ये प्रोडक्ट उन महिलाओं को खूब लुभाएंगे जो अपने बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ और सबसे सुरक्षित प्रोडक्ट खरीदना चाहती हैं. मदर स्पर्श अब तक एक लाख से अधिक वैट वाइप्स बेच चुका है और एमेजॉन इंडिया एवं फस्र्ट क्राई पर उपलब्ध है. कंपनी दावे के मुताबिक, वाटर-बेस्ड बेबी वाइप्स से बच्चे की त्वचा पर फुंसियां नहीं निकलती हैं और यह वाइप्स बैक्टीरिया और यीस्ट के संक्रमण से बच्चों को सुरक्षित रखता है.



Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Indias News
Top