Sunday, 26 Aug, 3.20 am Janman TV

खबर
अमर बोले- अखिलेश है "नमाज़वादी" पार्टी के है अध्यक्ष और आजम को बताया 'राक्षस'

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश समाजवादी पार्टी नहीं बल्कि नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं।

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है। चुनाव जीतने पर विष्णु का मंदिर बनाने वाले अखिलेश यादव के बयान को लेकर अमर सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक गुस्से से भरा वीडियो जारी किया है। उन्होंने इस वीडियो में अखिलेश ही नहीं बल्कि आजम खान पर भी जमकर अपना गुस्सा उतारा है।

अमर सिंह ने यहां तक कह दिया कि अखिलेश समाजवादी नहीं बल्कि नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि अगर उनकी सत्ता में वापसी होती है तो वो उत्तर प्रदेश में भगवान विष्णु का भव्य मंदिर बनाएंगे और इसे विष्णु नगर के रुप में विकसित करेंगे। अखिलेश के इसी बयान पर गुस्सा जताते हुए अमर सिंह ने यह प्रतिक्रिया दी है।

अपने वीडियो में अमर सिंह ने कहा, ‘अखिलेश यादव तुम्हें विष्णु का मंदिर बनाने का अधिकार है, तुम समाजवादी पार्टी के सदर (अध्यक्ष) नहीं हो, तुम नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हो। तुम्हारा बनाया हुआ, तुम्हारे पिता का बनाया हुआ राजनीतिक पुत्र मोहम्मद आजम खान, उसने बयान दिया है कि अमर सिंह जैसे लोगों को काट देना चाहिए, उसकी जवान हो रही बेटियों के ऊपर तेजाब फेंक देना चाहिए। बेटियां तुम्हारी भी हैं, बेटियां तुम्हारें परिवार और अन्य लोगों की भी हैं।’

वीडियो में अमर सिंह ने अखिलेश यादव के परिवारिक झगड़े का जिक्र करते हुए कहा, ‘मैंने आपकी परिवारिक कलह को सुलझाया. लेकिन मैं जब मुसीबत में था तब ना तुम और ना ही तुम्हारे पिता ने मेरी और मेरे पारिवार की सुध ली। तुम विष्णु का मंदिर बनाओगे अखिलेश? तुम्हारा पाला हुआ आजम खान हमें काटने और बेटियों पर तेजाब फेंकने की बात करता है।’

Dailyhunt
Top