Friday, 14 Aug, 7.21 pm Janman TV

जनमन tv
हापुड़ : मासूम से दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार, बचने को रचा था 'मौत' का प्लान

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में छह साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। शातिर आरोपी ने पुलिस को बरगलाने के लिए अपने आत्महत्या का झूठा सुसाइड नोट छोड़ा था। वह जंगल में छिपा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। गढ़ कोतवाली इलाके सात दिन पहले छह साल की बच्ची के साथ हुई रेप की इस वारदात ने सबको दहला दिया था। बच्ची के साथ कितनी हैवानियत की गई, यह उसके शरीर में आए चोट के निशान बयां कर रहे थे। पुलिस ने आरोपी के स्कैच जारी किए।

रखा गया 50 हजार का इनाम
पुलिस ने आरोपी दलपत पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। उसे यह अंदेशा हो गया कि वह पुलिस की गिरफ्त से अब नहीं बचेगा तो उसने अपने आत्महत्या की झूठी कहानी गढ़ी। दलपत ने गंगा के किनारे अपने कपड़े और आईडी कार्ड छोड़ा। इसके साथ ही एक नोट भी छोड़ा था। जिसमें उसने पुलिस के एनकाउंटर से बचने के लिए आत्महत्या करने की बात लिखी थी।

नोट में लिखी थी सूइसाइड करने की बात
दलपत ने नोट में लिखा था, 'मुझे बड़े दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि मैं तुम्हारी गोली से नहीं मरना चाहता हूं। मुझे रस्सी भी नहीं मिली क्योंकि पुलिस मेरे पीछे थी और मैं फतेहपुर भी गया था। मुझे पता था कि 50 हजार के लालच में मुझे गोली लगती। मेरा एनकाउंटर होता। मै उससे नहीं मरना चाहता। मैं अपनी मौत खुद तय करूंगा और मेरे बच्चों को दुखी मत करना।' सुसाइड नोट पर आगे लिखा है कि आरोपी ने सबसे आसान मौत सोची है गंगा में।

गंगा में ढूंढा गया शव
सुसाइड की बात सामने आने पर पुलिस ने उसकी तलाश गंगा में करवाई। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जब तक दलपत की लाश नहीं मिल जाती तब तक उसके आत्महत्या की पुष्टि नहीं हो सकती। गोताखोरों को मौके पर लगाया गया। 200 पुलिसवाले दलपत को खोजने में लग गए। हालांकि पुलिस को दलपत के सुसाइड करने की कहानी पर यकीन नहीं हो रहा था। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वह पुलिस को गुमराह करने के लिए भी ऐसा कर सकता है।

पुलिस ने सभी बिन्दुओ पर जांच शुरू की। आईजी प्रवीण कुमार ने बताया कि दलपत को जंगली इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है, जिस जगह पर उसका लिखा नोट मिला था। पुलिस ने वहां का इलाका पूरी तरह से घेर लिया था। वह जंगल में छिपा बैठा था।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top