Friday, 20 Sep, 12.20 pm Janman TV

जनमन tv
सवाल : चिन्मयानंद के 'दस्त' का भी हवालात में है कोई इंतजाम ?

पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मयानंद को SIT (स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम) की टीम ने शाहजहांपुर से गिरफ्तार कर लिया है. यौन शोषण के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी काफी दिनों से अपेक्षित थी. लेकिन इस गिरफ्तारी के बाद एक सवाल ये भी है कि क्या उनके लिए हवालात में शौचालय का कोई खास इंतजाम किया गया है या नहीं ? हंसिए मत, हमारे पास ये सवाल पूछने की जायज वजह भी है.

दरअसल जिस दिन पीड़ित छात्रा ने कोर्ट में बयान दर्ज कराया था, उसी दिन से स्वामी अस्पताल में जाकर लेट गए थे. कहा जा रहा था कि उनकी तबीयत खराब है, उनको दस्त आ रहे हैं. चिन्मयानंद की हालत इतनी बिगड़ी हुई थी कि गुरुवार को तो उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज तक रेफर कर दिया गया.

ये बात और है कि वो खुद लखनऊ जाने से इनकार कर दिए. उलटे वो गुरुवार देर शाम जिला अस्पताल से निकलकर अपने आश्रम पहुंच गए. पता चला कि स्वामी खुद अपना इलाज करेंगे, वो भी आयुर्वेदिक पद्धति से. लेकिन इलाज से पहले ही वो गिरफ्तार कर लिए गए. अब जबकि वो दस्त से पीड़ित हैं, तो सवाल बनता ही है कि क्या एसआईटी ने उनके लिए शौचालय जाने की व्यवस्था की है या नहीं.

बता दें कि लॉ की एक छात्रा ने चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाया है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इन आरोपों के सिलसिले में पिछले शुक्रवार को SIT की टीम ने करीब 7 घंटे तक स्वामी चिन्मयानंद से पूछताछ की थी. अब उनकी गिरफ्तारी के बाद स्वामी चिन्मयानंद की वकील पूजा सिंह ने बताया कि उनके मुवक्किल को उनके घर से ही गिरफ्तार किया गया है.

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Janman TV
Top