Wednesday, 25 Mar, 10.11 pm JJP News

मनोरंजन
अनुराग ठाकुर ने कहा लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था पर कोई असर नहीं होगा, विशाल बोले- इन गंवारों को स्कूल में डालो रे

विश्वभर में कोरोना वायरस का कहर चल रहा है। सभी काम ठप्प हो चुके है, ज्यादातर देशों की अर्थव्यवस्था चरमरा रही है। सभी देश कोरोना से लड़ने के साथ-साथ अपनी अर्थव्यवस्था का भी संतुलन बनाने में लगे हुए है।

भारत में भी कोरोना वायरस के कहर ने 3 लोगों की जान ले ली है तथा देश की अर्थव्यवस्था को हिला कर रख दिया है लेकिन भारत के वित्त राज्यमंत्री अनुराग़ ठाकुर का कहना है कि "कोरोना वायरस से भारत के अर्थव्यवस्था पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है"।

अनुराग ठाकुर के इस बयान पर बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी ने ट्वीट करते हुए कहा- "देश के इन गवारों को,स्कूल भेजो सारो को"।

विशाल के अनुसार, कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था हिल गयी है। कच्चे तेल के दाम लगातार घट रहे है। लेकिन हमारे मंत्री बोल रहे है कुछ नहीं होने वाला है। आपको बता दे कि कोरोना वायरस की वजह से भारत में ऑटोमोबाइल सेक्टर, पर्यटन उद्योग, शेयर बाजार और दवा कंपनियों सहित कई सेक्टर प्रभावित हो रहे हैं। इसके अलावा भारत में आईपीएल समेत बड़े-बड़े समारोह भी टाल दिए गए हैं। जिसका असर सीधा-सीधा अर्थव्यवस्था पर पड़ेगा लेकिन हमारे मंत्री जी बोल रहे है कुछ नहीं होगा।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: JJP News Hindi
Top