Saturday, 14 Dec, 3.44 pm JJP News

होम
जामिया के स्टूडेंट की पुकार : CAB पर मुस्लिम रहनुमाओं की चुप्पी शर्मनाक

CAB पर मुस्लिम तंजीमों की चुप्पी शर्मनाक है। जब तक उनका समर्थन हम लोगों को नहीं मिलेगा तब तक हमारा यह प्रदर्शन कामयाब नहीं हो पाएगा इसलिए मेरी आप सभी से गुजारिश है कि आप इन सोई हुई तंजीमों का जगाने के लिए अपनी एक ग्रुप बना कर उनसे मिलने जाए और आप उनसे मिलने नहीं जा सकते है तो कम से कम उनको नींद की आगोश से बेदार करने के सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चलाए और उनको बोले कि CAB पर अपनी चुप्पी तोड़े और आपके समर्थन के लिए सड़कों पर आए।

क्योंकि यह लड़ाई बहुत बड़ी है और बिना मुस्लिम तंजीमों के समर्थन से यह सफल नहीं हो सकती है आप उनसे अपील करें कि आप राज्यसभा सीट, MLC और दूसरे पदों का लालच छोड़ कर इस मुद्दे पर कौम के बेदार नौजवानों के साथ खड़े हो जाइये और समर्थन के लिए बाहर आ जाइए अगर आप बाहर आ गए तो क़ौम के यही नौजवान आपको इन सब से बड़े ओहदों पर बैठा देगा। इसलिए जमीयत उलेमा हिन्द, इमारते शरिया, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और दूसरी मुस्लिम तंजीमों को जगाइए और उनको आपके समर्थन देने के लिए सड़कों पर बुलाइए।

क़ौम के नौजवान सड़क पर बड़ी मुस्तैदी से जमे हुए है जिसकी वज़ह से अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और पूर्वोत्तर के दूसरे राज्यों में इंटरनेट बन्द किया जा चुका है और अब हमारे यहाँ इंटरनेट बन्द होने से पहले सोशल मीडिया के ज़रिए आप इन मुस्लिम तंजीमों को जगाइए और एक ट्विटर ट्रेंड चलाइए।
समय और ट्रंड आप तय कीजिए और बताइए हमने यह ट्रेंड सोचा है #CAB_पर_ जमीयतइमारत मोदीकेचरण_में

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: JJP News Hindi
Top