Saturday, 14 Dec, 7.10 am JJP News

होम
मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं 'गांधी' है, माफी में क्यों मांगू ,माफ़ी तो मोदी मांगे :राहुल

नई दिल्ली :बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने भले ही कल लोकसभा में राहुल गांधी का घेराव करने की कोशिश की हो, उनके दिए गए बयान को तोड़ मरोड़ कर भले ही महिला विरोधी घोषित करने की कोशिश की हो। लेकिन अब वही हंगामा भारतीय जनता पार्टी के लिए मुसीबत बनती चली जा रही है।

रामलीला मैदान में आयोजित की गई भारत बचाओ रैली के दौरान भाषण देते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर पलटवार किया है। माफी की मांग पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने बोला- मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं राहुल गांधी है, मैं मर जाऊंगा लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। (Rahul Gandhi denied to Apologize said i am not Rahul Savarkar)

गौरतलब है कि कल से लगातार बीजेपी के तमाम नेता राहुल गांधी से उस बयान के लिए माफी मांगने की बात कर रहे हैं जिसमें उन्होंने मेक इन इंडिया को 'रेप इन इंडिया' जैसे हालात बनाने पर नाराजगी जाहिर की थी। जहां इस घेराव के जरिए बीजेपी राहुल गांधी पर दबाव बनाना चाह रही थी

वहीं पलटवार करते हुए राहुल गांधी ने भाजपा के आदर्श वीर पुरुष पर तंज कसा है। दरअसल इन दिनों सावरकर के इतिहास पर राजनीतिक चर्चा गर्म है और उन्हें वीर सावरकर से माफीवीर साबित किया जा चुका है। अब माफी मांगने की बात करके बीजेपी खुद ही शर्मिंदा महसूस हो रही होगी।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: JJP News Hindi
Top