Friday, 27 Jul, 6.20 am Just Bollywood

होम
यूट्यूब के धाकड़ कॉमेडियन जाकिर खान इस वजह से इंटरनेट पर फेमस हैं !

जाकिर खान की फैन फाॅलोविंग, उनके प्रशंसको की संख्या वर्तमान समय में मौजूद किसी भी हिंदी स्टैंड अप काॅमेडियन से ज्यादा है. तो वहीं इनके कॉमेडी विडियोज यूट्यूब पर भी मिलियंस में व्यूज पाते हैं.आपको बता दें कि लिखने का शौक रखने वाले जाकिर की दिल को छू जाने वाली कवितायें और शायरी इंटरनेट पर मौजूद हैं .कॉमेडियन बनने से पहले जाकिर ने 4 साल तक Fever 104 FM के लिए कॉपीराइटर, रिसर्चर का काम भी किया है.

तो इससे पहले दिल्ली में संघर्ष के दिनों में सितार वादक का काम करके जाकिर ने कई दिनों तक अपना खर्चा निकाला.बेहतरीन टाइमिंग, लाजवाब देसी कॉमेडी और दर्शकों के दिल को छूने वाली बातें कहने वाले जाकिर एक कॉमेडियन होने के साथ ही लेखक, कवि, यूट्यूबर, सितार वादक भी हैं.

सख्त लौंडा के नाम से मशहूर जाकिर खान ने कॉमेडी सेंट्रल में इंडिया के बेस्ट स्टैंडअप कॉमेडियन का अवॉर्ड भी जीता था. यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर को लगता था कि वो गुडलुकिंग नहीं हैं.

छोटे पर्दे की यह बहुएं बोल्ड औऱ इंटिमेंट सीन्स देने में हो गई इतनी मग्न, एक्टर को बीच.

ऐसे में लोगों के बीच कॉमेडी करके वो अपनी एक अलग छवि बना सकते हैं.जिस वजह से उन्होंने यही मीडियम चुना और अपने इस गुर से लोगों के दिलों पर छा गए.जाकिर का शो हक से सिंगल यू-ट्यूब पर काफी पॉपुलर है. जिसकी स्क्रिप्ट एक ऐसे लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो सिंगल है और उसकी जिंदगी में अलग अलग मिजाज की लड़कियां आती हैं और जिनसे जूझते हुए वो जिंदगी के अनुभव सीख रहा है.

video :

Dailyhunt
Top