Monday, 26 Aug, 4.10 am Kanv Kanv News

राष्ट्रीय
सरकारी स्कूल में शर्मनाक हरकत : 2 महिला शिक्षकों के साथ प्रिंसिपल ने किया 'गंदा' काम, वीडियो वायरल

होशियारपुर। पंजाब में एक सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल की महिला शिक्षकों के साथ की गई अश्लील हरकतों ने शिक्षा विभाग को शर्मसार कर दिया है। दरअसल होशियारपुर जिले के तलवाड़ा के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दातारपुर के प्रिंसिपल का स्कूल की 2 महिला शिक्षकों के साथ आपत्तिजनक में वीडियो सामने आया है।

इसमें वह महिला शिक्षिक के साथ अश्लील हरकतें करते दिख रहे हैं। प्रिंसिपल के दो वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं।

एक वीडियो क्लिप में महिला शिक्षिका प्रिंसिपल के कार्यालय में प्रवेश करती है। उसके बाद दोनों आलिंगन करने के बाद अश्लील हरकतें करते हैं फिर शिक्षिका प्रिंसिपल के पैर छूती है।

फिर दोनों अलग हट जाते हैं और महिला शिक्षिका और प्रिंसिपल आपस में कुछ बात करते हैं। दोनों एक बार फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं। आरोपी स्कूल प्रिंसिपल महिला के साथ फिर अश्लील हरकतें करता दिखाई देता है।

दोनों एक बार फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं और महिला दोबारा उसके पैर छूती है। दूसरे वीडियो क्लिप में एक अन्य शिक्षिका आरोपी के दाहिने ओर बैठी हुई है और हस्ताक्षर करने के लिए एक रजिस्टर आगे बढ़ाती है। आरोपी प्रिंसिपल फोन पर किसी से बात कर रहा है। इस बीच वह महिला के गाल पर किस करता है।

अश्लील हरकतों के वीडियो जैसे ही वायरल हुए आरोपी प्रिंसिपल और वीडियो में दिखाई दे रही दो शिक्षिकाओं ने स्कूल आना बंद कर दिया। मामला सुर्खियों में आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ जांच बैठा दी है।

वहीं चर्चा है कि स्कूल में प्रिंसिपल की महिला अध्यापकों के साथ की जा रही अश्लील हरकतों से स्कूल के कुछ स्टाफ मेंबर परेशान थे।

इसलिए किसी स्टाफ मेंबर ने प्रिंसिपल की हरकतों का सबूत जुटाने के लिए उसके दफ्तर में खुफिया कैमरा लगाकर उसकी हरकतें रिकॉर्ड कर ली। वहीं आरोपी प्रिंसिपल विक्रम सिंह का कहना है कि यह वायरल वीडियो फेक है। प्रिंसिपल का कहना है कि किसी ने मेरी छवि खराब करने की कोशिश की है। https://www.kanvkanv.com

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Kanv Kanv News
Top