Sunday, 16 Aug, 5.42 pm Khabar Din Raat

होम
बीगॉस की मनीटैप के साथ साझेदारी, इलेक्ट्रिक स्कूटर में लुभावने फाइनेंस विकल्प कराएंगे उपलब्ध

मुंबई। आरआर ग्लोबल बिजनेस हाउस की कंपनी बीगॉस ने आज ऐप आधारित क्रेडिट उपलब्ध करवाने वाले देश के पहले ऐप मनीटैप के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इसके तहत ग्राहकों को बीगॉस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 0% ब्याज के साथ फाइनेंस का विकल्प मिलेगा। यह सुविधा बी8 और ए2 दोनों मॉडल के साथ उपलब्ध होगी।

जुलाई 2020 में एलआई टेक्नोलॉजी, लिथियम आयन, और लेड एसिड आधारित बी 8 मॉडल और लेड एसिड व लिथियम आयन आधारित A2 मॉडल की ऑनलाइन बुकिंग कंपनी की वेबसाइट पर शुरू हो चुकी है। अगस्त के मध्य तक पुणे, नवी मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद व बेंगलुरु में स्कूटर की डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

मनीटैप के सह संस्थापक मिस्टर अनुज कांकेर ने कहा कि "बीगॉस के साथ साझेदारी करने पर हमें गर्व है। यह ऐसा ब्रैंड है जो भारत में एनवायरमेंट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर को बढ़ावा देने कार्य करेगा। हमने अंदाजा लगाया है कि शहरी क्षेत्रों में इलेक्ट्रिक व्हीकल की मांग सबसे ज्यादा है- हमारी रिसर्च बताती है कि कोविड के बाद से लोग सार्वजनिक परिवहन की वजह स्वयं के वाहनों या कैब को ज्यादा वरीयता दे रहे हैं। ग्राहकों को लोन मुहैया कराने की साझेदारी के तहत हमारा प्रमुख ध्यान इस बात पर रहेगा कि बीगॉस ग्राहकों के लिए इस सस्ता किया जाए।"

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Khabar Din Raat
Top