Saturday, 24 Oct, 10.36 am Khabar Din Raat

होम
लिवप्योर ने आरओ वॉटर प्यूरीफायर लॉन्च किया

मुंबई। एक स्वस्थ और स्थायी जीवन देने में फ्रंटरनर, लिवप्योर ने अब तक एक और भविष्य रेंज को लॉन्च किया है, जो आरओ (रिवर्स ऑस्मोसिस) आधारित वाटर प्यूरीफायर है एक बड़ी सफलता प्राप्त की है। यह आरओ मौजूदा आरओ में उपलब्ध 25% से 30% रिकवरी के मुकाबले 70% पानी रिकवर करेगा।

इससे प्रति वर्ष लगभग 20,000 लीटर पानी की बचत होगी, जिससे भारत और दुनिया के कई देशों में पानी के संरक्षण में एक बड़ा योगदान है। लिवप्योर ने जिंगर और प्लैटिनो प्लस कॉपर लॉन्च किया है, जो 70% पानी रिकवर करता है और कंज्यूमर्स के लिए पैसे के लिए ग्रेट वैल्यू देता है। यह उत्पाद पैन इंडिया में उपलब्ध होगा। जिंगर 18990 रुपये की कीमत एवंप्लेटिनो + तांबा 22000 की कीमत पर उपलब्ध है।

लिवप्योर के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, नवनीत कपूर ने कहा, "पानी की कमी दुनिया भर में आई खास तौर पर भारत की सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है। हमने 4 साल पहले आरओ-बेस्ड वॉटर प्यूरीफायर से जुड़े कम रिकवरी के मुद्दे को हल करने के लिए निवेश करना शुरू किया था।

लिवप्योर 2017 से दोनों सरकारों से समर्थित इंडिया इजरायल इनोवेशन ब्रिज के माध्यम से इज़राइल में कई इनोवेशन प्रोजेक्ट्स को प्रायोजित कर रहा है। इससे हमें आरओ बनाने में मदद मिली, जो पानी की रिकवरी सुधारता है और भारतीय जल स्थितियों के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

भारतीय उपभोक्ताओं को इनोवेटिव उत्पाद डिलीवर करने के लिए लिवप्योर ने लगातार आरएंडडी में निवेश किया है। लिवप्योर में हम काफी उत्साहित हैं कि स्मार्ट और इनोवेटिव प्रोडक्ट्स के माध्यम से सम्पूर्ण सुरक्षा देने के अलावा, हम अब उपभोक्ताओं को जल संरक्षण में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए सशक्त है।'

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Khabar Din Raat
Top