Saturday, 28 Sep, 4.03 am Lifeberrys

न्यूज़
ऑनलाइन जहर खरीद कर पत्नी और बच्चों संग इंजीनियर ने की खुदकुशी

इंदौर (Indore) के एक रिसॉर्ट में इंजीनियर ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। 45 वर्षीय इंजीनियर अभिषेक सक्सेना, अपनी 42 वर्षीया पत्नी प्रीति सक्सेना और14 वर्षीय जुड़वां बच्चों अद्वित और अनन्या के साथ इंदौर के एक रिसोर्ट में रुके थे वही ये लोग मृत पाए गए है। पुलिस टीम रिसोर्ट पहुंची तो जांच में पाया कि मरनेवालों के नाखून नीले पड़ गए थे और उनके मुंह में झाग था। कमरे में एक बोतल में केमिकल भी मिला। वही शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया कि इंजीनियर नौकरी खोने के बाद स्पष्ट रूप से तनाव में था। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इंजीनियर ने ऑनलाइन सोडियम नाइट्रेट ऑर्डर किया था, जिसका इस्तेमाल कर उसने अपने परिवार संग खुदकुशी कर ली। पुलिस का यह भी मानना है कि ऑनलाइन ट्रेडिंग में उसे नुकसान हुआ था। पुलिस इंजीनियर के लैपटॉप और मोबाइल फोन पर बैंक खातों के विवरण, ई-मेल और अन्य डिटेल स्कैन कर रही है, ताकि आत्महत्या के अन्य कारणों का पता लग सके।

पुलिस के अनुसार, अभिषेक ने पत्नी और बच्चों को मारने के बाद खुदकुशी की होगी। उन्होंने पहले अपनी पत्नी और बच्चों को केमिकल की एक निश्चित खुराक देकर मार डाला होगा और फिर उसने खुद को भी मार लिया होगा।

वहीं सबूत इस ओर भी इशारा करते हैं कि अभिषेक और उसकी पत्नी ने अपने बच्चों को मारने से पहले खुद को मार डाला। पुलिस ने बताया कि हमने सोडियम नाइट्रेट के ऑनलाइन ऑर्डर के बारे में इंजीनियर के लैपटॉप से जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार, अभिषेक पहले दिल्ली में रहता था। चार साल पहले परिवार के साथ वह एनसीआर के द्वारका से मध्यप्रदेश के इंदौर आ गए थे। जिस वक्त उसने परिवार के साथ खुदकुशी की, उस वक्त अभिषेक की 82 वर्षीय मां अपोलो डीबी सिटी में अपने किराए के फ्लैट में अकेली थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इंदौर में एक सॉफ्टवेयर कंपनी के साथ नौकरी खो दी थी। उसकी पत्नी भी एक मल्टीनेशनल ई-कॉमर्स कंपनी के साथ काम कर रही थीं, लेकिन पर्याप्त पैसे नहीं कमा पा रही थी। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को दिल्ली से आए कुछ रिश्तेदारों को सौंप दिया गया। वही पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Lifeberrys Hindi
Top