Thursday, 04 Mar, 9.38 am Live Hindi Khabar

होम
04 मार्च को गणेश जी और लक्ष्मी जी का होगा मिलन, इन 6 राशियों की दूर होगी साढ़ेसाती

मिथुन, कर्क

आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे, ध्यान और योग आपको लाभान्वित करेगा। पुराने निवेश के कारण आय में वृद्धि दिखाई दे रही है। माता-पिता और दोस्तों आपको खुश रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। आपका प्रिय आज रोमांटिक मूड में होगा। आज का दिन शानदार प्रदर्शन और विशेष काम के लिए है।

कन्या, तुला

आज आप अच्छे पैसे कमाएंगे, लेकिन खर्च में वृद्धि से बचत आपके लिए और भी मुश्किल हो जाएगी। संपत्ति पर विवाद पैदा हो सकते हैं। यदि संभव हो, तो इसे ठंडा मस्तिष्क से हल करने का प्रयास करें। कानूनी व्यवसाय लाभकारी नहीं होगा। रोमांटिक बैठक बहुत रोमांचक होगी, लेकिन लंबे समय तक नहीं होगी। काम में धीमी प्रगति थोड़ा मानसिक तनाव दे सकती है। दिन यात्रा के लिए अच्छा नहीं है।

कुंभ, सिंह

आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएँ और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएँ। अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा। आप आज रुहानी प्यार की मदहोशी महसूस कर सकेंगे। इसे महसूस करने के लिए कुछ वक़्त बचाकर रखें।

विज्ञापन
Footer code:

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Live Hindi Khabar
Top