Friday, 22 Jan, 1.42 am Live Hindi Khabar

होम
TOPNEWS : राहुल गांधी ने एसआईआई प्लांट में 5 कामगारों की मौत पर शोक जताया

नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) में पांच लोगों की मौत पर शोक जताया और महाराष्ट्र सरकार से पीड़ितों के परिवारों को मदद देने का आग्रह किया।

राहुल गांधी ने गुरुवार की दोपहर पुणे में ग्लोबल वैक्सीन कंपनी एसआईआई के प्लांट में एक निमार्णाधीन इमारत में आग लगने से बाद कम से पांच लोगों की मौत के बाद संवेदना जताई।

वायनाड के सांसद ने ट्वीट कर कहा, सीरम संस्थान में आग की घटना में जानमाल का नुकसान तकलीफदेह और बेहद चिंताजनक है। मृतकों के परिवार के प्रति मेरी संवेदना। मैं राज्य सरकार से पीड़ितों और उनके परिवारों को जरूरी मदद मुहैया कराने का अनुरोध करता हूं।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और पुणे के मेयर मुरलीधर मोहोल ने बताया कि इस हादसे में एक महिला सहित पांच लोग आग में झुलसकर मारे गए हैं और उनके शव कूलिंग ऑपरेशन के दौरान पाए गए। अन्य चार लोगों को आग से बचा लिया गया।

आग एसआईआई इमारत की दो ऊपरी मंजिलों पर भड़की। यह इमारत बीसीजी वैक्सीन प्लांट के लिए तैयार की जा रही थी।

–आईएएनएस

एसजीके

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Live Hindi Khabar
Top