Thursday, 15 Oct, 12.10 am Live News

गपशप
श्वेता ने ऐसे ही नहीं छोड़ा सोशल मीडिया , आखिर क्या करती सारा जमाना ही उनके पीछे पड़ गया था

New Delhi : सुशांत सिंह राजपूत को गए करीब चार महीना होने को आया । आज भी उनके परिवार वाले और फैन्स न्याय के इंतजार में सीबीआई की तरफ टकटकी लगाए हुए हैं । ऐसे में जब सुशांत के फैन्स उनसे जुडी हर एक खबर से खुद को काफी जुड़ा पाते हैं एक खबर यह भी आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अचानक कल शाम में अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया । श्वेता अपने सोशल मीडिया के जरिये जस्टिस फॉर सुशांत की लड़ाई लड़ रही थीं और उनके इस लडाई में लोगों का भरपूर साथ भी मिल रहा था । लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि उन्होंने इसे डिलीट कर दिया । वैसे यह खबर सुशांत के फैन्स के लिए काफी चौकाने वाली है ।

श्वेता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं । इसके माध्यम से वो अक्सर सुशांत की विडियो और फोटो शेयर करते रहतीं थीं । अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि न्याय की इस लडाई को श्वेता आगे कैसे जारी रखेंगी ? इतना ही नहीं सुशांत के फैन्स को श्वेता अपने आगे की लडाई में आखिर कैसे साथ रखेंगी ।

वैसे कुछ दिनों पहले उन्होंने यह भी शिकायत की थी कि कुछ ट्रोलर्स उनके बिज़नेस को नुकसान पहुंचाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं । श्वेता कैलिफ़ोर्निया में रहती हैं और वो पढाई -लिखाई से जुडी ऑनलाइन का बिज़नेस करती हैं । उन्होंने ये आरोप लगाया था कि कुछ असामाजिक लोग जिनको वो जानती भी नहीं हैं वो उनके बिज़नेस की रेटिंग को ख़राब करके उनके काम को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं । यह भी आश्चर्य करने वाली बात है कि आखिर वो कौन लोग हैं जो इस तरह की हरकत कर रहे हैं जो श्वेता से न कभी मिले और न ही कभी उनका उनसे कोई बिज़नेस डील हुआ ।

Dailyhunt
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Live India
Top